नूरा-कुश्ती खेल रही हैं भाजपा और आप: कीर्ति आजाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 29, 2019

नयी दिल्ली। जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता अजय चौटाला को फरलो मिलने के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए दिल्ली कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी नूरा-कुश्ती खेल रहे हैं।

 

मिथिला की परंपरा वाली भगवे रंग की टोपी पहने आजाद ने नयी भूमिका मिलने के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘भाजपा और आप नूराकुश्ती कर रही हैं। यह कम देखा गया कि रविवार के दिन फरलो मिलती है। यहां विशेष परिस्थिति में फरलो दिया गया। भाजपा और आप के बीच समझौता हुआ कि तुम हरियाणा में बने रहो और हम दिल्ली में बने रहेंगे।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा, जजपा और आप आपस में मिली हुई है तथा इनको डर था कि हरियाणा कांग्रेस के पक्ष में जो आंधी उठी है, वह दिल्ली न पहुंच जाए। 

इसे भी पढ़ें: हम शिवसेना के साथ ‘आराम से’ अगली सरकार बनाएंगे: भाजपा

कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने सवाल किया, ‘‘क्या यह सही नहीं है कि दो हजार कैदियों के फरलो विचाराधीन हैं। ऐसे में सिर्फ अजय चौटाला के फरलो को ही मंजूरी दी गई।’’ उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल ने कांग्रेस के पक्ष में बन रहे माहौल से खौफ खाकर यह कदम उठाया। गौरतलब है कि हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता एवं जजपा नेता अजय चौटाला को दिवाली से एक दिन पहले फरलो मिली। वह हरियाणा में भाजपा और जजपा की गठबंधन सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?