Indian Youth Congress के नए अध्यक्ष बने Uday Bhanu Chib, खड़गे ने तत्काल प्रभाव से की नियुक्ति

By एकता | Sep 22, 2024

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को उदय भानु चिब को भारतीय युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बयान में कहा, 'माननीय कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री उदय भानु चिब, जो वर्तमान में भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव और जम्मू और कश्मीर प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हैं, को तत्काल प्रभाव से भारतीय युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है।' बता दें, उदय से पहले ये पद श्रीनिवास बी.वी. संभाल रहे थे।


 

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir Elections 2024 । पाकिस्तान के किस प्रमाणपत्र का जिक्र कर JP Nadda ने कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस को घेरा?


जम्मू-कश्मीर में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस लिए गए इस फैसले को अहम माना जा रहा है क्योंकि चिब युवा कांग्रेस की इकाई के प्रमुख रह चुके हैं। वह जम्मू-कश्मीर चुनावों के लिए कांग्रेस की घोषणापत्र समिति का भी हिस्सा थे। इस महीने की शुरुआत में, उदय को नेशनल कांग्रेस के उम्मीदवार अजय कुमार सधोत्रा ​​के रोड शो में भाग लेते हुए भी देखा गया था। अजय कुमार सधोत्रा ने जम्मू उत्तर विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

प्रमुख खबरें

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ऋण लेती है, सोनिया गांधी को दे देती है : Kangana Ranaut

यूक्रेन के खारकीव में रिहायशी इलाकों पर रूस के हमले में 20 से अधिक लोग घायल

बाल ‘पोर्नोग्राफी‘ देखना अपराध नहीं? Supreme Court याचिका पर कल सुनाएगा फैसला

Hezbollah ने लिया Israel से बदला, दागे 100 से अधिक रॉकेट, युद्ध का खतरा बढ़ा