गोविंदा से मिलने कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंचीं, दोनों परिवार में चल रहा था लंबे समय से झगड़ा, जानें पूरा मामला

By रेनू तिवारी | Oct 01, 2024

1 अक्टूबर, 2024 की सुबह-सुबह अभिनेता गोविंदा को गोली लगने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना गोविंदा के घर पर उस समय हुई जब सुबह-सुबह अभिनेता कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। इसी दौरान गलती से रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई।


गोली लगने के बाद गोविंदा ने एक बयान जारी किया

उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया। बाद में उन्होंने एक वॉयस नोट जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनकी चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट भी साझा किया और बताया कि उनके घुटने से गोली निकाल दी गई है। संदेश में वह मेडिकल स्टाफ और अपने प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देते सुनाई दे रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि गोली सफलतापूर्वक निकाल ली गई है और अब उनकी हालत स्थिर है. ''नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सब लोगो का आशीर्वाद या माँ बाप का आशीर्वाद या गुरु की कृपा की वजह से, गोली लगी थी पर वो निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां पे डॉक्टर का या आप सब लोगो की प्रार्थना के लिए। गोविंदा ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ''आप लोगों का धन्यवाद।''

 

इसे भी पढ़ें: मन की भड़ास या फिसली जुबान!! Sonam Kapoor ने एक बार Aishwarya Rai Bachchan को क्यो कहा था दूसरी पीढ़ी की आंटी?


गोविंदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची कश्मीरा शाह

जैसे ही गोविंदा के घायल होने की खबर सामने आई, अभिनेत्री कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंचीं, जहां गोविंदा भर्ती थे। गोविंदा के भतीजे और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा अस्पताल पहुंचने वाली पहली लोगों में से थीं। जैसे ही कैमरे ने उन्हें देखा, अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत करना बंद नहीं किया और गोविंदा से मिलने के लिए दौड़ पड़ीं।


गोविंदा का कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से झगड़ा

गोविंदा का अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक के साथ झगड़ा भी काफी सुर्खियों में रहा था, एक छोटी सी बहस कई सालों तक चली। यह सब 2018 में शुरू हुआ जब कश्मीरा ने ट्वीट किया कि लोग पैसे के लिए नाच रहे हैं। यह विवादास्पद टिप्पणी सुनीता को अच्छी नहीं लगी, क्योंकि उन्हें लगा कि यह उनके पति गोविंदा के लिए थी। परिवार के बीच चीजें जल्द ही खराब हो गईं और गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से संबंध खत्म कर लिए। हालांकि, 8 साल से चल रहा पारिवारिक झगड़ा तब खत्म हो गया जब गोविंदा आरती सिंह की शादी में शामिल हुए। 


घटना के समय सुनीता कहां थीं? 

इंडिया टीवी के सचिन चौधरी की रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा मंगलवार की सुबह कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए अपने घर से निकलने वाले थे। उन्हें कोलकाता में एक कार्यक्रम में शामिल होना था। उनकी पत्नी सुनीता पहले ही कोलकाता जा चुकी थीं। घटना के समय गोविंद कमरे में अकेले थे। घर के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे। घटना के समय घर पर केवल एक बॉडीगार्ड था जो नीचे कार के पास था।


गोविंदा के काम की बात करें तो इस साल की शुरुआत में गोविंदा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना पार्टी में शामिल हो गए थे। 2004 में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की। फिल्मों की बात करें तो वे आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई रंगीला राजा में नजर आए थे। फिल्मों के अलावा, उन्होंने डीआईडी ​​सुपर मॉम्स सीजन 2 सहित कुछ रियलिटी टीवी शो भी जज किए हैं।


प्रमुख खबरें

South Korea ने अपनी सबसे शक्तिशाली मिसाइल का प्रदर्शन किया, उ.कोरिया को दी चेतावनी

Haryana में बोले Rahul Gandhi, संविधान खत्म करना चाहती है भाजपा, कुछ चुनिंदा अरबपतियों के पास जा रहा सारा पैसा

Cristiano Ronaldo के गोल से अल नस्र ने चैंपियन्स लीग में अल रेयान को हराया

Sirsa Assembly Elections: सिरसा में गोपाल कांडा-गोकुल सेतिया के बीच कौन मारेगा बाजी, जानिए क्या कहते हैं समीकरण