कबीर खान की अगली फिल्म के लिए Chandu Champion बनेंगे कार्तिक आर्यन, ईद 2024 को बड़े पर्दे पर की जाएगी रिलीज

By रेनू तिवारी | Jul 04, 2023

इंडस्ट्री के तीन पावरहाउस, मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला, विपुल निर्देशक कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन, ईद अल-अधा के अवसर पर एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन लाने के लिए और इसका जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। जून 2024 में 'चंदू चैंपियन' नामक एक फिल्म आने वाली है। यह फिल्म हार न मानने की असाधारण वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। इस तिकड़ी ने पहले ही घोषणा से दर्शकों का उत्साह बरकरार रखा है। बड़े पैमाने पर कैनवास वाली फिल्म ईद अल-अधा 2024 पर रिलीज होगी और कार्तिक को एक नई लीग में ले जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: Vogue Arabia के लिए Rekha ने कराया रॉयल फोटोशूट, आज की कोई एक्ट्रेस सुपरस्टार को नहीं कर सकती बीट, देखें तस्वीरें

 

 कबीर खान बड़े पैमाने पर करेंगे फिल्म का निर्माण

अगले साल की एक बड़ी कैनवास फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार, निर्माता-अभिनेता और निर्देशक तिकड़ी, साजिद नाडियाडवाला, कार्तिक आर्यन और कबीर खान बड़े पैमाने पर निर्माण पर आधारित एक विशाल मनोरंजन फिल्म लाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। फिल्म के साथ, दर्शक कार्तिक को एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म करते देखेंगे जिसमें वह मुख्य चंदू का किरदार निभाएंगे। चूंकि यह मेगा प्रोजेक्ट साजिद और कबीर को एक बार फिर साथ लाएगा, यह फिल्म कार्तिक और कबीर के पहले सहयोग को भी चिह्नित करेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty Kundra ने लेटेस्ट तस्वीरों में फ्लॉन्ट किए Abs, सोशल मीडिया यूजर्स को लग गयी मिर्ची


साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है, जो वर्तमान में अपनी सफल यात्रा पर है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार आगे बढ़ रही है। फिल्म को सभी आयु समूहों से अपार प्यार मिल रहा है और इसके संगीत, शुद्ध प्रेम कहानी और कार्तिक आर्यन के प्रेमी-लड़के के आकर्षण के कारण इसकी जबरदस्त चर्चा है।

 

प्रमुख खबरें

नेचुरल तरीके से दिखना है यंग और यूथफुल तो इन इंग्रीडिएंट्स का करें इस्तेमाल

Immune system को करना है बूस्टअप तो अपनाएं ये अनोखे तरीके

घर हमेशा रहता है बिखरा-बिखरा तो वर्टिकल स्पेस का भी करें इस्तेमाल

Guru Nanak Dev Death Anniversary: गुरु नानक देव ने बदला सामाजिक ताना-बाना, ऐसे रखी सिख धर्म की नींव