फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता

By Newshelpline | May 18, 2024

सोहम पी. शाह द्वारा लिखित और निर्देशित एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'कर्तम भुगतम' का बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन डेब्यू हुआ है। फिल्म को समीक्षकों की प्रशंसा मिल रही है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सनसनीखेज शुरुआत की है। श्रेयस तलपड़े और विजय राज की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पहले दिन 1.5 करोड़ की शानदार कमाई की।


फिल्म को गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म ने रिलीज़ होने के साथ ही ऑडियंस को काफी इम्प्रेस कर दिया है। अपनी शैली विपरीत कथा और असाधारण एक्सेक्यूशन ने ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर लिया है। फिल्म में मधू और अक्षा परदासानी भी है और दोनों ने ही बहुत खूबसूरत प्रदर्शन दिखाया है। 


समीक्षकों ने फिल्म 'करतम भुगतम' को उसके अभिनव निर्देशन और सूक्ष्म प्रदर्शन के लिए सराहा है। सोहम शाह ने जिस तरीके से एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर को पिरोया है, उसकी हर जगह प्रशंसा हो रही है।फिल्म की मजबूत कहानी और श्रेयस तलपड़े और विजय राज़ द्वारा किये गए प्रदर्शन ने ऑडियंस और समीक्षकों, सबका दिल जीत लिया है। 


फिल्म की दिलचस्प कहानी और हाई क्वालिटी प्रोडक्शन ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है जिसकी वजह से सिनेमाहॉल पूरी तरह से ऑडियंस से भरे हुए नजर आ रहे है। लोग काफी तादाद में फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं और वर्ड ऑफ़ माउथ से फिल्म को काफी प्रमोशन मिल रहा है।



प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल