घटना ने दुनिया भर के सभी हिंदुओं को अपमानित किया, कर्नाटक बीजेपी चीफ ने जताई उम्मीद, तिरुपति मामले में आंध्र प्रदेश सरकार उचित जांच करेगी

By अभिनय आकाश | Sep 20, 2024

लाखों-करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र तिरुपति तिरुमाला मंदिर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। प्रसिद्ध मंदिर में मिलने वाले लड्डू में मिलावट की बात सामने आई है। कर्नाटक भाजपा प्रमुख बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि सबसे पहले, मैं तिरुमाला के मुद्दे पर टिप्पणी करना चाहूंगा। यह जानना वाकई चौंकाने वाला है कि तिरुपति प्रसादम में गोमांस और अन्य वसा का इस्तेमाल किया गया था। मुझे खुशी है कि आंध्र प्रदेश सरकार ने इस घोटाले को उजागर किया है और मुझे उम्मीद है कि आंध्र प्रदेश सरकार उचित जांच करेगी और इस मामले में शामिल हर व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: Tirupati Laddu Row: CM को हुआ शक, कैसे हुई तिरुपति मंदिर के प्रसाद की जांच, खुद टीटीडी अधिकारी से जानें

बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि यह एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना है, इसने देश भर के साथ-साथ दुनिया भर के सभी हिंदुओं को अपमानित किया है। इसलिए, मैं आग्रह करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आंध्र प्रदेश के सीएम ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Tirupati Laddu Prasadam row | YS Sharmila ने गृह मंत्री Amit Shah को लिखा पत्र, CBI जांच की मांग की

आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक खाते से एक पोस्ट में कहा कि लड्डू मुद्दे पर मुख्यमंत्री नायडू की टिप्पणी से सभी हिंदुओं को पीड़ा हुई है। पार्टी ने राज्य सरकार से अपील की कि पिछली सरकार में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सभी मुद्दों की तुरंत जांच की जाए। केंद्रीय मंत्री बंदी संजय कुमार ने कहा कि लड्डू बनाने में पशु चर्बी का कथित उपयोग भगवान वेंकटेश्वर में आस्था रखने वाले हिंदुओं की आस्था और विश्वास के साथ गहरा विश्वासघात है। 

प्रमुख खबरें

Israel ने लेबनान और हिजबुल्ला को निशाना बनाकर युद्ध के ‘नये चरण’ की शुरुआत की

Vishwakhabram: Hamas के बाद अब Hezbollah को बर्बाद करने में जुटा Israel, ताबड़तोड़ हवाई हमलों ने Lebanon को हिला कर रख दिया है

Chess Olympiad : भारतीय पुरुष टीम का दबदबा जारी, महिलाओं को मिली पहली हार

BJP का तंज, हारी हताश AAP का रटा रटाया राजनीतिक आलाप है ऑपरेशन लोटस का आरोप