करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By प्रिया मिश्रा | Mar 04, 2022

बिग बॉस के लव बर्डस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का पहला म्यूजिक वीडियो आउट हो गया है। इस गाने का नाम 'रुला देती है', जिसे यासिर देसाई ने गाया है। बता दें कि यह म्यूजिक वीडियो गुरुवार को देसी म्यूजिक फैक्टरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो में करण और तेजस्वी की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस सॉन्ग में करण और तेजस्वी एक ऐसे कपल की भूमिका निभा रहे हैं, जो अब साथ नहीं है। सॉन्ग में दोनों की एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। करण और तेजस्वी के फैंस इस सॉन्ग पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे के गंभीर आरोपों पर पति सैम बॉम्बे ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उसे नहीं पता था कि छेड़छाड़ क्या है'


गाने को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए, करण और तेजस्वी ने लिखा, “रुला देती है हमेशा हमारे लिए एक बहुत ही खास गाना होने वाला है और हमारे दिलों के बहुत करीब है। हम वास्तव में चाहते हैं कि आप लोग इसे देखें, भावनाओं को महसूस करें और हम आपकी सभी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा करेंगे। कृतज्ञ और धन्य से परे सभी प्यार के लिए धन्यवाद।"

 

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर की दूसरी शादी पर एक्टर की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बड़ी बात


बता दें कि बिग बॉस 15 के बाद से तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा अपने प्यार के चर्चों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दोनों बिग बॉस के घर के अंदर एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया। रियलिटी शो में आने के बाद से, यह जोड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राज कर रही है। जहाँ तेजस्वी प्रकाश के हाथ बिग बॉस विनर की ट्रॉफी लगी, वहीं शो में उन्हें अपना पार्टनर भी मिला। सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी की जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है। उनके वीडियो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और वे अपनी क्यूट केमिस्ट्री से अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं।

प्रमुख खबरें

नासिक में तीन बच्चों को कुएं में धकेला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश में साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 52 लाख रुपये से अधिक की ठगी की

आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार