कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव का बेंगलुर में निधन, कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने शोक व्यक्त किया

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 20, 2024

अभिनेता और बिग बॉस कन्नड़ होस्ट किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव का निधन हो गया है। इंडिया टुडे के अनुसार, वह 86 वर्ष की थीं और खराब स्वास्थ्य के कारण बेंगलुरु में अस्पताल में भर्ती होने के बाद रविवार, 20 अक्टूबर को उनका निधन हो गया। 

किच्चा सुदीप की मां का निधन


सुदीप की मां सरोजा का बेंगलुरु के जयनगर स्थित अपोलो अस्पताल में सुबह करीब 7 बजे निधन हो गया। कथित तौर पर वह उम्र से संबंधित स्वास्थ्य जटिलताओं का इलाज करा रही थीं। मेडिकल टीम द्वारा उसे स्थिर करने के प्रयासों के बावजूद, रविवार तड़के उनकी मृत्यु हो गई। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सुदीप के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने सुदीप और सरोजा की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “अभिनेता किच्चा सुदीप की मां श्रीमती सरोजा के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले और भगवान सुदीप और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें, ओम शांति।”


निर्देशक माइकल अरुण ने जताया दुख


निर्देशक माइकल अरुण, जो सुदीप की आगामी फिल्म मैक्स का निर्देशन कर रहे हैं, ने एक्स पर लिखा, “आपके और परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना @किचासुदीप सर… आप परिवार को कितना महत्व देते हैं, जो कोई भी आपको जानता है वह अच्छी तरह से जानता है.. शिकायतों की इस घड़ी में, भगवान करे उनके पंखों के नीचे शक्ति और ढाल दें... प्रार्थनाएं... #MaxTheMovie की डायरेक्शन टीम की ओर से।''


किच्चा सुदीप का बॉन्ड अपनी मां के साथ कैसा था?


सुदीप अपनी मां सरोजा के बहुत करीब थे। पिछले कुछ वर्षों में वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं और उन्हें मदर्स डे या उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते रहे हैं। 2019 में, उन्होंने उसकी तस्वीर पोस्ट की, 'बिना शर्त प्यार' के बारे में लिखा और उसे 'हर चीज़ के लिए' धन्यवाद दिया।


2020 में उनके जन्मदिन पर, उन्होंने एक भावनात्मक नोट लिखा था जिसमें लिखा था, “आपने मुझ पर विश्वास किया जब मैंने देखा कि कई लोग मुझे छोड़ रहे हैं। मुझे याद है कि जब मैं पुरस्कार जीतूंगा और स्कूल से बीके प्राप्त करूंगा तो आपको कितनी खुशी होगी। मैं आज तक आपमें वही खुशी देखता हूं, शायद यह मेरे बारे में एक छोटी सी पोस्ट हो। जन्मदिन मुबारक हो अम्मा.. हमारे साथ आपके कई और साल बने रहने के लिए प्रार्थना करता हूं। (एसआईसी)"

प्रमुख खबरें

Varanasi में पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों के घोटाले अखबारों में छाये रहते थे

सरकारी बैंकों में मुख्य महाप्रबंधकों के पद बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा वित्त मंत्रालय

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर अखाड़ा बनी Malegaon Central सीट, कांग्रेस और AIMIM में होगी मुस्लिमों का रहनुमा बनने की जंग