प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 20, 2024

करवा चौथ के शुभ मौके पर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर खुशियां आईं है। क्योंकि दंपति ने अपने पहले बच्चे-एक बच्ची का स्वागत किया है। कुछ महीने पहले ही युविका ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, इसके बाद इस प्यारे कपल ने अपने मातृत्व और गर्भावस्था फोटोशूट से दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर थी । 41 साल की उम्र में आईवीएफ करवाने वाली युविका ने कल शाम अपनी बेटी को जन्म दिया।

युविका ने बेटी को दिया जन्म


परिवार के एक करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "युविका ने कल शाम एक बच्ची को जन्म दिया।" जबकि प्रिंस और युविका ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने इस खुशखबरी की पुष्टि करते हुए कहा, "हम बहुत धन्य और खुश हैं।" इस जोड़े की प्रेम कहानी जगजाहिर है, जो 2015 में बिग बॉस 9 के सेट से शुरू हुई, जहां उनकी दोस्ती रोमांस में बदल गई, जिसके बाद 2016 में उनकी सगाई हुई। दो साल बाद, उन्होंने 2018 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।


युविका चौधरी ने इंटरव्यू में कही ये बात


पिछले एक इंटरव्यू में युविका ने इस नए अध्याय के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा था, 'हम दोनों इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं और जीवन के इस खूबसूरत चरण का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं।' उन्होंने आईवीएफ चुनने के अपने फैसले के बारे में भी खुलकर बात की और बताया, “मैं चाहती थी कि प्रिंस का करियर अच्छी तरह से स्थापित हो, और हमने परिवार नियोजन को आगे बढ़ाया। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि समय के साथ, आपका शरीर और उम्र बहुत सी चीज़ों का साथ नहीं देते। जब हमने इसका पता लगाना शुरू किया, तो मैंने प्रिंस से चर्चा की कि मैं आईवीएफ का विकल्प चुनना चाहता हूं, और मैं प्रिंस के करियर को परेशान नहीं करना चाहता था। इसलिए, हमने आईवीएफ के माध्यम से अपनी पितृत्व यात्रा को सुरक्षित करने का निर्णय लिया।


जून में कपल ने माता-पिता बनने की घोषणी की थी


आपको बता दें कि, जून में प्रिंस ने अपने माता-पिता बनने की घोषणा की थी उन्होंने एक हार्दिक पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में दो लाल जीपों के साथ एक तस्वीर दिखाई गई - एक बड़ी और एक छोटी - जो उनके छोटे बच्चे के आगमन का प्रतीक है। कुछ ही समय बाद, जोड़े ने एक अंतरंग गोद भराई का जश्न मनाया, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए।

गर्भावस्था की यात्रा पर विचार करते हुए, आईवीएफ के माध्यम से गर्भधारण करने वाली युविका ने लिखा, “मुझे लगता है कि हर दिन भगवान का आशीर्वाद है। और मैं इसे एक नई शुरुआत मानती हूं। हां, सब कुछ सुन्दर है। हर पल, हर मिनट आभारी, आभारी, आभारी। हमें आशीर्वाद देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद। आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हम उन दिनों की गिनती कर रहे हैं जब तक हमें अपना कीमती बंडल नहीं मिल जाता,'' कुछ प्यारी तस्वीरों के साथ अपनी खुशी साझा की।

प्रमुख खबरें

Varanasi में पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों के घोटाले अखबारों में छाये रहते थे

सरकारी बैंकों में मुख्य महाप्रबंधकों के पद बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा वित्त मंत्रालय

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर अखाड़ा बनी Malegaon Central सीट, कांग्रेस और AIMIM में होगी मुस्लिमों का रहनुमा बनने की जंग