Kangana Ranaut ने Sabyasachi के आभूषणों दूसरी बार पहना, चचेरे भाई की शादी की तस्वीरें साझा कीं

By रेनू तिवारी | Jul 13, 2024

कंगना रनौत ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में अपने चचेरे भाई की शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना ने मुख्य शादी के लिए एक शानदार लहंगा पहना था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक अन्य शादी समारोह के लिए, उन्होंने सब्यसाची के स्टेटमेंट आभूषणों के साथ अपने सूट को स्टाइल किया, जिसे उन्होंने नवंबर 2020 में अपने भाई की शादी में पहली बार पहना था।

 

इसे भी पढ़ें: क्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हनीमून टल गया है? कब और कहा जाएंगे नवविवाहित?


कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं और अपने जीवन के सबसे अच्छे समय का जिक्र करते हुए एक कैप्शन लिखा। उन्होंने पोस्ट किया, "शादियाँ पूरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय होता है... प्रिय सीमा रनौत परिवार में आपका स्वागत है, हम आपके लिए बहुत भाग्यशाली हैं, वरुण और सीमा को बधाई।"

 

इसे भी पढ़ें: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में Deepika Padukone का शाही अंदाज, ऐतिहासिक Sikh Empire Choker ने सबका ध्यान खींचा


एक तस्वीर में, वह अपने नवजात भतीजे को पकड़े हुए दिखाई दे रही थीं और दूसरी में, वह शादी के मंच पर नवविवाहित जोड़े के साथ पोज़ दे रही थीं। जहाँ कंगना ने दिन के समारोह के लिए एक चमकीले गुलाबी-नारंगी लहंगे को चुना, वहीं शाम को उन्होंने हरे रंग का कढ़ाई वाला रेशमी सूट पहना। अभिनेत्री को भारतीय शिल्पकला का शौक है और उन्हें अक्सर भारतीय बुनकरों द्वारा हाथ से बनाई गई पोशाकें पहने देखा जाता है।

 

सब्यसाची, अनुराधा वकील, अनीता डोंगरे, फल्गुनी और शेन पीकॉक, और रिम्पल और हरप्रीत नरूला उनके पसंदीदा डिजाइनर हैं। इससे पहले, राजस्थान में अपने भाई की शादी में, उन्होंने वकील द्वारा एक रंगीन बैंगनी कस्टमाइज़्ड सिल्क बांधनी लहंगा पहना था और इसे सब्यसाची द्वारा कस्टमाइज़्ड ज्वैलरी के साथ पहना था। कंगना अपने सभी एथनिक लुक को बखूबी निभाती हैं।


इस साल की शुरुआत में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना हाल ही में भाजपा की सांसद (संसद सदस्य) बनीं। अभिनेत्री चार राष्ट्रीय पुरस्कारों और भारत सरकार द्वारा दिए जाने वाले चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री की प्राप्तकर्ता हैं।

 


प्रमुख खबरें

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष

राष्ट्रीय राजधानी में छाई धुंध की परत; कुल AQI गिरकर 293 पर पहुंचा