Kamala Harris भारत-अमेरिका संबंधों के लिए फिट नहीं, Trump को मिला हिंदू संगठनों का समर्थन

By अभिनय आकाश | Sep 07, 2024

हिंदूज़ फ़ॉर अमेरिका फ़र्स्ट ने घोषणा की है कि वह रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन करेगा और पेंसिल्वेनिया, जॉर्जिया और उत्तरी कैरोलिना के प्रमुख युद्ध के मैदानों में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के खिलाफ अभियान शुरू करेगा।  निर्णय की घोषणा करते हुए, हिंदू फॉर अमेरिका फर्स्ट के अध्यक्ष और संस्थापक उत्सव संदुजा ने दावा किया कि हैरिस भारत-अमेरिका संबंधों के लिए ठीक नहीं होंगी। 

इसे भी पढ़ें: स्कूल, मकान, सब स्वाहा, गाजा में भीषण तबाही, इजरायल ने बदल दिया पूरा नक्शा

चिंता की बात यह है कि यदि कमला संयुक्त राज्य अमेरिका की राष्ट्रपति बन जाती हैं, तो वह कुछ लिबरल को पीठ पर बिठा सकती हैं, जो वास्तव में एशियाई-अमेरिकी मतदाताओं को प्रभावित करने वाले इस (और) मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट को पलट सकते हैं। उन्होंने कहा कि बाइडन-हैरिस प्रशासन ने सीमा को सुरक्षित नहीं रखा। हैरिस राष्ट्रपति जो बाइडन के बाद दूसरे नंबर की ताकतवर नेता हैं लेकिन उन्होंने अमेरिका में अवैध प्रवासियों को आने से रोकने के लिए कुछ नहीं किया। 

इसे भी पढ़ें: Trump ने ब्रिटनी महोम्स के लिए सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐसा क्या लिखा, टेलर स्विफ्ट के फैन्स टेंशन में आ गए

ट्रंप भारत के समर्थक हैं। उनके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बेहतरीन संबंध हैं और उन्होंने कई रक्षा परियोजनाओं पर सहयोग किया, जिससे भारत को चीन का सामना करने में मदद मिलेगी। संदूजा ने कहा कि इसके उलट ‘कमला हैरिस ने भारत सरकार और भारतीय लोगों के बारे में कई अपमानजनक टिप्पणियां कीं जबकि ट्रंप ने देश के आंतरिक मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी