CM Shivraj पर Kamal Nath का वार, बोले- उनकी घोषनाओं की मशीन आजकल डबल स्पीड पर चल रही

By अंकित सिंह | Sep 02, 2023

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज होती दिखाई दे रही है। राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला रहा है। इस बार भी ऐसा ही होने की उम्मीद है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा निशाना साधा है। कांग्रेस कांग्रेस के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की घोषनाओं की मशीन आजकल डबल स्पीड पर चल रही है क्योंकि चुनाव नजदीक हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के जम आशिर्वाद यात्रा पर भी तंज कसा। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जन माफी यात्रा निकालनी चाहिए। ये यात्राओं से जनता उनका मजाक उड़ा रही है। जिनको माफी मांगनी चाहिए वो आज आशीर्वाद मांग रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के चिकित्सा बुनियादी ढांचे में प्रभावशाली वृद्धि, स्वास्थ्य बजट दो दशकों में 20 गुना बढ़ा : राज्य सरकर


पैसा दो, काम लो

इससे पहले कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं। मध्य प्रदेश का 50% कमीशन राज हर रोज नए नजारे पेश कर रहा है। दिल्ली में बना नया मध्य प्रदेश भवन इसका ताजा उदाहरण है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने जब दिल्ली में नए मध्य प्रदेश भवन की आधारशिला रखी थी तो किसी भी प्रदेश का सबसे सुंदर भवन बनाने का संकल्प लिया था, लेकिन शिवराज जी ने उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। सरकारी अधिकारी खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। अभी तो सिर्फ कुछ मदों में भ्रष्टाचार सामने आया है, ईमानदारी से जांच होगी तो यह भ्रष्टाचार का स्मारक साबित होगा। इनका कोई काम भ्रष्टाचार के बिना नहीं हो सकता। सचिवालय से लेकर देवालय तक और विद्यालय से लेकर चिकित्सालय तक शिवराज जी का एक ही मंत्र है: पैसा दो, काम लो।

 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेगी BJP, Congress का तंज- काठ की हांडी को बार-बार...


असली रिपोर्ट कार्ड

कमलनाथ ने भाजपा का रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया। उन्होंने एक्स पर लिखा कि ये है भाजपा का आज उजागर हुआ असली रिपोर्ट कार्ड: ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कोलारस विधायक जी के इस्तीफ़े के कारणः 1. भाजपा में जारी ‘महल का क़हर’ 2. अखंड भ्रष्टाचार की राशि को ‘प्रसाद-नेग’ बताते हुए, उसकी सरेआम मंच पर ही बेशर्म माँग 3. जोड़-तोड़ की सरकार बनाने के बाद मप्र में मची त्राहि-त्राहि 4. भ्रष्टाचार के साथ भाजपाई मंत्रियों के अन्य ऐब… इस रिपोर्ट कार्ड के बाद भाजपाइयों को कुछ और सफ़ाई देनी है क्या? जनता तो भाजपा सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है, हिसाब दिवस भर तय होने का इंतजार है।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान