Dilwale Dulhania Le Jayenge की रिलीज को 29 पूरे, Kajol ने करवा चौथ मनाने वालों से मराठा मंदिर में फिल्म देखने को कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 20, 2024

नयी दिल्ली। अभिनेत्री काजोल ने रविवार को अपनी सुपरहिट फिल्म ‘‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’’ की रिलीज की 29वीं वर्षगांठ मनाई। इस बार यह करवा चौथ के त्योहार के मौके पर पड़ी है। फिल्म को आमतौर पर “डीडीएलजे’’ के नाम से जाना जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Kushal Tandon का कबूलनामा, को-स्टार Shivangi Joshi के साथ रिश्ते में हैं, बताया शादी को लेकर क्या है प्लान


डीडीएलजे में काजोल और शाहरुख खान ने सिमरन और राज की भूमिका निभाई थी, जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने तय किया था कि वे अपने माता-पिता की सहमति से ही शादी करेंगे। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित ‘डीडीएलजे’ 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्माता यश चोपड़ा थे और इसे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर सोनम कपूर ने शेयर की मेहंदी की झलक, लिखवाया पति-बेटे का नाम, इन एक्ट्रेस ने भी शेयर की फोटोज


काजोल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और करवा चौथ मनाने वालों को शुभकामनाएं दीं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अभिनेत्री ने दर्शकों से मुंबई के प्रतिष्ठित मराठा मंदिर सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के लिए कहा, जहां यह लगातार 1,200 सप्ताह से अधिक समय से लगी हुई है। उन्होंने सभी को सफल करवा चौथ की शुभकामनाएं दीं।


प्रमुख खबरें

Varanasi में पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों के घोटाले अखबारों में छाये रहते थे

सरकारी बैंकों में मुख्य महाप्रबंधकों के पद बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा वित्त मंत्रालय

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर अखाड़ा बनी Malegaon Central सीट, कांग्रेस और AIMIM में होगी मुस्लिमों का रहनुमा बनने की जंग