कबीर खान ने सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बड़ा संकेत दिया

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2024

बजरंगी भाईजान अभिनेता सलमान खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने अपनी दमदार कहानी और दमदार किरदारों के लिए दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त सफलता हासिल की। ​​प्रशंसक सालों से इस ब्लॉकबस्टर के सीक्वल की बेसब्री से मांग कर रहे थे। अब, बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान ने हाल ही में सीक्वल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बताया। कनेक्ट सिने के साथ एक साक्षात्कार में, निर्देशक ने कहा कि उन्हें अक्सर बजरंगी के किरदार को फिर से स्क्रीन पर लाने की मांग सुनने को मिलती है।


उन्होंने यह भी बताया कि ओजी फिल्म हर्षाली मल्होत्रा ​​द्वारा निभाई गई मुन्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, और कहानी और किरदार का अंत हो गया है और अब वे कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अन्य दिलचस्प तरीके लाने के बारे में सोच रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: JDU ने बढ़ाई BJP की टेंशन, KC Tyagi बोले- अग्निवीर योजना पर विचार की जरूरत, UCC पर भी कही बड़ी बात


उन्होंने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें कि अभी स्क्रिप्ट के लेवल पर कुछ है तो नहीं। विचार हैं और बजरंगी को आगे ले जाने के कई दिलचस्प तरीके हैं।"


फिल्म के बारे में

बजरंगी भाईजान 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसमें करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भगवान हनुमान का एक भक्त है, जो किसी भी तरह से एक मूक छह वर्षीय पाकिस्तानी लड़की को उसके देश वापस ले जाने की यात्रा पर निकलता है।

 

इसे भी पढ़ें: Gullak सीरीज से मशहूर हुए वैभव राज गुप्ता ने कहा, इंतजार करने वालों को अच्छी चीजें मिलती


बॉक्स ऑफिस पर, फिल्म को एक बड़ी ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया और दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और यह उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी थी। बजरंगी भाईजान ने सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता।



प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल