Ambani के Sangeet में परफॉर्म करन के बाद Justin Bieber भारत से हुए रवाना, Airport पर पैपराज़ी को नहीं दिया पोज

By रितिका कमठान | Jul 06, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है। दोनों की शादी होने में सिर्फ एक सप्ताह का समय ही शेष बचा है। दोनों की शादी 12 जुलाई को होना है। शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक शानदार संगीत सैरेमनी को होस्ट किया है। इस संगीत सैरेमनी में बॉलीवुड, क्रिकेटर्स सहित कई नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

 

इस संगीत में चार चांद लगाने के लिए फेमस सिंगर जस्टिन बीबर भी पहुंचे थे। इनके गानों पर शुक्रवार को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सभी लोगों ने जमकर मस्ती की। उनकी पर्फॉर्मेंस की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के संगीत में पर्फॉर्म करने के बाद जस्टीन बीबर भारत से रवाना हो गए है। भारत से वो अमेरिका के लिए रवाना हुए है। 

 

भारत से रवाना होने के दौरान कनाडाई पॉप स्टार हवाई अड्डे पर पहुंचे और उन्होंने पैपराज़ी के साथ पोज़ नहीं दिया क्योंकि फोटोग्राफर दूर से ही उनके साथ तस्वीरें लेने का अनुरोध करते रहे। एक पैपराज़ी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें जस्टिन और उनके साथी, सुरक्षाकर्मियों के साथ, एसयूवी में मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। जस्टिन तुरंत कार से बाहर निकले, हवाई अड्डे के अधिकारियों का अभिवादन किया और इमारत में प्रवेश कर गए। इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर खड़े पपराज़ी चिल्लाते रहे, “जस्टिन, हम आपके साथ एक तस्वीर लेना चाहते हैं,” लेकिन उनके बार-बार अनुरोध अनसुने रहे। जस्टिन को भारत से निकलते समय सफ़ेद बनियान में देखा गया।

 

रिहाना ने भी नहीं किया था पोज

इस वर्ष मार्च में, जब रिहाना गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका की शादी से पहले के समारोह के लिए भारत आईं, तो उन्होंने न केवल मंच पर प्रस्तुति दी, बल्कि मेहमानों से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए कुछ समय तक रुकीं भी। उन्होंने पार्टी के बाद जान्हवी कपूर के लोकप्रिय गाने 'झिंगाट' पर उनके साथ नृत्य भी किया। इसके तुरंत बाद वह भारत से रवाना हो गईं, हवाई अड्डे की सुरक्षा को गले लगाया और धन्यवाद दिया, तथा विदा लेने से पहले पैपराज़ी के साथ पोज भी दिए।

प्रमुख खबरें

लखनऊ में बस पलटने से एक की मौत, 12 अन्य घायल

जम्मू-कश्मीर में सरकार की शक्तियों में कटौती के प्रयास की बात को गृह मंत्रालय ने किया खारिज

Kupwara Encounter | जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में कई घंटे जारी रही मुठभेड़, दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने किया ढ़ेर

अमेठी में शिक्षक सहित चार लोगों की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल