John Abraham और Priya Runchal ने शादी के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया, कुछ अनदेखी तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2024

जॉन अब्राहम ने स्क्रीन पर जिस तरह का करिश्माई व्यक्तित्व दिखाया है, उसके पीछे एक निजी व्यक्ति छिपा है जो अपनी निजी ज़िंदगी को छिपाकर रखना पसंद करता है। अपनी प्रसिद्धि के बावजूद, उनके रिश्तों और निजी मामलों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। हालाँकि, यह कोई रहस्य नहीं है कि अभिनेता ने संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक निवेश बैंकर प्रिया रुंचल से खुशी-खुशी शादी की है। आज, 6 जून को यह प्यारा जोड़ा 10 साल की शादी का जश्न मना रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu and Kashmir Shiva Temple Burnt | जम्मू-कश्मीर का 106 साल पुराना शिव मंदिर जलकर हुआ खाक, बॉलीवुड की कई फिल्में यहीं पर हुई थी शूट


इस खास मौके को मनाने के लिए, प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति की कई तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट की शुरुआत एक पुरानी तस्वीर से होती है, जिसके बाद एक जीवंत पृष्ठभूमि के साथ एक शॉट होता है। यह क्रम एक स्वादिष्ट वेजी पिज़्ज़ा और एक गुब्बारे की तस्वीर के साथ समाप्त होता है, जिस पर "हैप्पी एनिवर्सरी" लिखा हुआ है। पोस्ट के साथ एक साधारण कैप्शन भी है, जिसमें एक पिज़्ज़ा और एक गुलाबी दिल वाला इमोजी है।

 

इसे भी पढ़ें: Laapataa Ladies के एक्टर Sparsh Srivastava और Pratibha Ranta ने डेटिंग की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा


पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी।" एक अन्य ने लिखा, "आप दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। हमेशा ढेर सारा प्यार।" अन्य उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया।


जिन्हें नहीं पता, जॉन और प्रिया ने 2014 में संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। उनके मिलन की खबर तब सामने आई जब जॉन ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं, 'जॉन और प्रिया अब्राहम' के रूप में हस्ताक्षर किए। इस बीच, जॉन के पेशेवर प्रयासों की बात करें तो, अभिनेता निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित शरवरी वाघ के साथ अपनी आगामी फिल्म वेदा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।



प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल