Jammu and Kashmir Awami National Conference को भरोसा- घाटी में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता

By नीरज कुमार दुबे | Sep 09, 2024

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए गर्माते प्रचार के बीच प्रभासाक्षी संवाददाता ने जम्मू-कश्मीर अवामी नेशनल कांफ्रेंस के नेता और पार्टी उपाध्यक्ष मुजफ्फर शाह से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव कश्मीरी लोगों के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि लोग अपने सुरक्षित भविष्य के लिए बुद्धिमानी से अपने प्रतिनिधियों को चुनें। मुजफ्फर ने कहा कि इस बार का चुनाव एक तरह से जनता लड़ रही है जोकि अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि जनता को चाहिए कि वह विधानसभा में भ्रष्ट और अब अप्रासंगिक हो चुके लोगों को अपने प्रतिनिधि के रूप में चुनकर नहीं भेजे।

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir Elections: डैमेज कंट्रोल में जुटी भाजपा, टिकट ना मिलने से नाराज नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

उन्होंने साथ ही कहा कि हमें विधानसभा में ऐसे प्रतिनिधियों की ज़रूरत है जो पूरे देश को संदेश दें कि वे 5 अगस्त 2019 के फैसले को अस्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले पांच वर्षों से अनुच्छेद 370, 35ए की बहाली की वकालत कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूँ कि एएफएसपीए को हटाना, दरबार मूव की बहाली, राज्य का दर्जा बहाल करना और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि जहां तक बीजेपी और उनके अधिकांश सीटें जीतने के दावे का सवाल है तो मुझे यकीन है कि वे यहां कुछ भी नहीं जीत पाएंगे।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी