Jennifer Lopez और Ben Affleck के तलाक की खबरों के बीच अभिनेत्री के Ex Alex Rodriguez ने साझा की क्रिप्टिक पोस्ट

By एकता | Aug 23, 2024

लंबी अफवाहों के बाद आखिरकार हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने अपने पति बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी डाल दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री-सिंगर ने 20 अगस्त को लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। इन सब के बीच लोपेज के पूर्व मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की।

 

इसे भी पढ़ें: Fifty Shades of Grey फेम Dakota Johnson की टूटी सगाई? अंगूठी के बिना हुईं स्पॉट, अटकलों के बाद पहने दिखीं


अपनी पोस्ट में एलेक्स ने लिखा, 'आप या तो एक तरफ जाते हैं या दूसरी तरफ, आप ही निर्णय ले सकते हैं।' अमेरिका के मशहूर बेसबॉल खिलाड़ी की इस पोस्ट को लोग जेनिफर से जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि ये उनकी तलाक की अफवाहों के बीच आया। बता दें, 2017 में जेनिफर और एलेक्स ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन 2021 में खबर आयी कि दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है। इसके बाद जेनिफर को बेन के साथ स्पॉट किया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Jennifer Lopez ने लॉस एंजिल्स कोर्ट में Ben Affleck से तलाक के लिए अर्जी दी, इस दिन आधिकारिक तौर पर होंगे अलग


बेन और जेनिफर के साथ में स्पॉट होने के बाद दोनों के फिर से एक होने की अफवाहें शुरू हुईं, जो अंत में शादी पर जाकर खत्म हुईं। अब दोनों तलाक ले रहे हैं। अनजान लोगों को बता दें, दो दशक पहले भी बेन और जेनिफर साथ थे और सगाई कर चुके थे, लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी थी।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी