Jawan Box Office Collection | शाहरुख खान की फिल्म तोड़ती जा रही है अपने ही रिकॉर्ड, जानें वीकेंड पर कितना कमाया

By रेनू तिवारी | Sep 11, 2023

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहरुख खान की फिल्म जवान को सिल्वर स्क्रीन पर आए चार दिन हो गए हैं और यह फिल्म 'पठान' को पीछे छोड़ते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने की ओर बढ़ रही है। फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। एटली द्वारा निर्देशित जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी क्रमशः महिला प्रधान और प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: CONFIRMED! सुपरस्टार रजनीकांत और लोकेश कनगराज थलाइवर 171 में साथ करेंगे काम | Deets inside


अपने शुरुआती दिन में, यह फिल्म हिंदी में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई और हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। अपने चौथे दिन,जवान ने एक और रिकॉर्ड बनाया और हिंदी में सबसे ज्यादा एकल दिवस बन गया। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले रविवार को 81 करोड़ रुपये कमाए और पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया, जो कि 75 करोड़ रुपये थी।

 

इसे भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani को अब HD Print के साथ OTT पर देखें, जानें कब और कहां?


दूसरे दिन, जवान ने 53.23 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 77.83 रुपये कमाए। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, एक्शन ड्रामा का कुल कलेक्शन 287.06 करोड़ रुपये है। रविवार को समग्र हिंदी अधिभोग 70.77 प्रतिशत दर्ज किया गया था और बदलाव के लिए शाम के शो के दौरान उच्चतम अधिभोग दर देखी गई थी।


10 सितंबर को जवान

सुबह के शो: 53.71 प्रतिशत

दोपहर के शो: 76.54 प्रतिशत

शाम के शो: 83.06 प्रतिशत

रात्रि शो: 69.78 प्रतिशत


जवान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी क्योंकि इसमें दक्षिण के जाने-माने सितारे और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का संगम हुआ था। इससे पहले, विजय सेतुपति ने प्राइम वीडियो सीरीज़ फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर और विक्रम वेधा में सैफ अली खान-ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया था। जवान पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा को भी एक साथ ला रहा है। हालाँकि, जवान में काली गायकवाड़ की भूमिका निभाने वाले विजय सेतुपति ने नयनतारा के साथ काथुवाकुला रेंदु काधल सहित कई फिल्मों में काम किया था।


जवान अब आपके नजदीक सिनेमाघर हैं।

प्रमुख खबरें

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार

दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया