Corona की तरह खत्म होगा इस्लाम, हिमंत बिस्वा सरमा ने ये क्या कह दिया

By अभिनय आकाश | Sep 05, 2023

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से करने वाले लोगों की धज्जियां उड़ा दी है। हिमंता बिस्वा सरमा ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात करने वाले डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन पर जमकर भड़ास निकाली है। सनातन धर्म के अपमान से गुस्साए सरमा ने इस्लाम धर्म और ईसाई धर्म को लपेटे में लिया। हिमंता ने कहा कि हिंदू और सनातन के खिलाफ साजिश की सरगना कांग्रेस पार्टी है। क्योंकि जो बयान उदयनिधि ने दिया है वहीं बयान पी चिदंबरम के बेटे ने भी दिया था। यही बयान मल्लिकार्जुन ने भी दिया। 

इसे भी पढ़ें: AFSPA क्या असम से पूरी तरह हटेगा? हिमंत बिस्वा सरमा ने अमित शाह से की चर्चा

देश में सनातन और हिंदू के खिलाफ कांग्रेस साजिश रच रही है। गुस्से में बैठे हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर कोरोना वायरस की तरह इस्लाम और ईसाई धर्म को खत्म कर दिया जाए तो आप क्या कहेंगे। हिमंता ने कहा कि स्टालिन से मेरा प्रॉब्लम नहीं है, मेरा प्रॉब्लम कांग्रेस से है। स्टालिन ने जो बात बोली है वहीं बात चिदंबरम के बेटे, मल्लिकार्जु ने के बेटे ने भी बोला है। सनातन को ध्वंस करने का मकसद केवल स्टालिन के बेटे का नहीं बल्कि कांग्रेस का भी है। 

इसे भी पढ़ें: Assam के युवाओं को राज्य सरकार की सौगात, CM Himanta ने किया ऐलान, अगले दो महीनों में 22000 सरकारी नौकरियों के लिए विज्ञापन देंगे

सरमा ने बोला कि कांग्रेस ने कहा कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। कल अगर मैं मुसलमान के खिलाफ या किश्चिन के खिलाफ ऐसा बयान दूं तो तो कांग्रेस बोलेगी कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। अगर कोई बोले की इस्माल को मैं खत्म कर दूंगा या खत्म हो जाना सही है, कोरोना जैसा। तब भी  ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। आप खत्म करने का बात क्यों बोलते हैं, ये ठीक नहीं है। इसका मेन किंगपिन राहुल गांधी ही है, जिनके इशारा में लोग ऐसा बात करते हैं। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी