Musk Dating Meloni: इटली की PM मेलोनी को डेट कर रहे हैं एलन मस्क? तस्वीरें वायरल होने पर जानें क्या कहा

By अभिनय आकाश | Sep 26, 2024

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क क्या इटली की प्रधानमंत्री को डेट कर रहे हैं? ये सवाल इन दिनों सुर्खियों में है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ज्यादातर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार वो सुर्खियों में इसलिए हैं क्योंकि इस बार उनके साथ इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का नाम जोड़ा जा रहा है। असल में इस समय दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मस्क और मेलोनी साथ में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दुनियाभर में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लोग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एलन मस्क की तरफ से इसको लेकर प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। 

इसे भी पढ़ें: जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के अवसर पर आयोजित एक पुरस्कार समारोह में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की प्रशंसा की थी। इवेंट में दोनों को साथ टेबल पर बैठकर एक दूसरे को निहारते नजर आए। नेटिज़ेंस ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। कई यूजर्स ने दोनों को परफेक्ट कपल तक करार दे दिया। हालांकि मस्क ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। एलन मस्क ने इस फोटो को रिपोस्ट करते हुए कहा कि नहीं, हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हम डेट नहीं कर रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: ठीक है तुम जीती, मैं तुम्हें एक बच्चा भी दूंगा, कमला हैरिस का किया समर्थन तो टेलर स्विफ्ट को एलन मस्क ने ऐसा क्यों कहा?

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब इंटरनेट पर दोनों की जोड़ी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हुआ हो। पिछले साल दिसंबर में एक्स पर कई पोस्ट में दावा किया गया था कि मस्क द्वारा रोम में एक राजनीतिक उत्सव में भाग लेने के लिए मेलोनी के निमंत्रण को स्वीकार करने के बाद दोनों एक साथ नजर आए थे। जॉर्जिया मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड प्रदान करते हुए एलन मस्क ने कहा कि यह सम्मान किसी ऐसे व्यक्ति को प्रदान करना सम्मान की बात है जो बाहर से कहीं अधिक अंदर से सुंदर है। 

प्रमुख खबरें

तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री विक्रमार्क के घर चोरी, संदिग्ध फरार

चारों तरफ पुलिस ही पुलिस, इंटरनेट हुआ बैन, ओडिशा के भद्रक में आखिर क्या हो गया? विशेष समुदाय की भीड़ ने किया पथराव, अब तक 9 गिरफ्तार

रांची की एक अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज चेक बाउंस मामले का निपटारा किया

Ranbir Kapoor Birthday: फिल्म मेकिंग के गुर सीखने के बाद एक्टिंग में रखा कदम, रणबीर कपूर आज मना रहे 42वां जन्मदिन