Engineer Rashid के ग्रैंड वेलकम के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, लेटर वायरल होने पर बीजेपी के प्रदेश प्रमुख हो गए आग बबूला

By अभिनय आकाश | Sep 11, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविंदर रैना ने उनके नाम पर प्रसारित किए जा रहे फर्जी आदेश को 'राजनीतिक प्रचार' करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) से एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया। रैना के नाम और संपर्क के साथ भाजपा के लेटर हेड पर हेरफेर किए गए आदेश में कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं को अब्दुल रशीद शेख की स्वागत रैली में भाग लेने के लिए कहा गया। फर्जी लेटर में पार्टी आलाकमान के निर्देश पर कश्मीर प्रांत के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को अब्दुल राशिद शेख (इंजीनियर राशिद) की स्वागत रैली में शामिल होने का निर्देश दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: इन उम्मीदवारों को मिला जमात-ए-इस्लामी का समर्थन, कश्मीर चुनाव में क्या पड़ेगा असर?

जैसे ही आदेश इंटरनेट पर प्रसारित हुआ, भाजपा के जम्मू कश्मीर मीडिया प्रभारी ने इसके खिलाफ खंडन जारी करते हुए कहा कि एक फर्जी, संपादित आदेश मीडिया में प्रसारित किया गया है और राजनीतिक विरोधियों द्वारा पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना को गलत तरीके से जिम्मेदार ठहराया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस फर्जी आदेश को बनाने और फैलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ औपचारिक प्राथमिकी दर्ज करेगी। पार्टी नेता ने आगे कहा कि उसके नेता सत शर्मा ने रविंदर रैना को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया है और वायरल आदेश पूरी तरह से फर्जी है।

इसे भी पढ़ें: Engineer Rashid को जमानत मिलने पर Awami Itihaad Party के कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, Omar-Mehbooba के चेहरे लटके

जेकेएनसी के पूर्व प्रवक्ता इनाम उन नबी ने अपने आधिकारिक एक्स-हैंडल पर फर्जी आदेश पोस्ट करते हुए आरोप लगाया कि फर्जी आदेश के प्रसार के पीछे जेकेएनसी और पीडीपी थे। नेकां और पीडीपी रशीद के बढ़ते समर्थन को कमजोर करने की हताशा में नए निचले स्तर तक गिर गए हैं। दुर्भावनापूर्ण झूठ फैलाने की उनकी नवीनतम रणनीति राजनीतिक अखंडता का अपमान है। 

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल