बारबाडोस में भारतीय टीम मुश्किल में फंसी, खिलाड़ियों को होना पड़ा होटल रुम में बंद, यहां जानें कारण

By Kusum | Jul 01, 2024

भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर 17 साल का सूखा खत्म किया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है। भारतीय फैंस को अपनी इस चैंपियन टीम का इंतजार है लेकिन भारत लौटने में उनको देरी हो रही है। बारबाडोस जहां टी20 वर्ल्ड कप फाइनल खेला गया वहां मौसम खराब होने के कारण भारतीय टीम बुरी तरह फंस गई है। हालात बेहद खराब हैं सारे खिलाड़ी होटल के कमरे में बंद होने को मजबूर हो गए हैं। 


भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जल्दी से जल्दी स्वदेश लौटना चाहती है लेकिन बारबाडोस के मौसम ने उनको रोक दिया है। मौसम विभाग ने बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की आशंका जताते हुए इसको लेकर हाई-अलर्ट जारी किया है। इसकी वजह से वहां की सारे एयरपोर्ट्स को फिलहाल बंद कर दिया गया है। बारबाडोस से जारी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं। स्थानीय लोगों को भी घऱ से निकलने को मना किया गया है। तूफान की वजह से पूरे इलाके में कर्फ्यू जैसे हालात हैं। 


बारबाडोस के मौसम के कारण भारतीय टीम को होटल के कमरों में बंद रहना पड़ रहा है। बाहर निकलने को लेकर सख्त चेतावनी जारी की जा चुकी है। तूफान की आशंका को देखते हुए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होटल के कमरे में बंद हैं। पीटीआई की रिपोर्ट की माने तो इस वक्त होटल में 70 सदस्यों के होने की जानकारी है। जैसे ही मौसम में बदलाव होता है सभी सदस्यों को चार्टरन फ्लाइट के जरिए बारबाडोस से निकालकर ब्रिजटाउन पहुंचाया जाएगा। जहां से भारतीय दल नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। 

प्रमुख खबरें

Honey Trap का नतीजा है पंचशील समझौता, 70वीं वर्षगांठ पर जाने कैसे भारत ने कर दी थी सबसे बड़ी भूल

Shubman Gill की अगुआई वाली भारतीय टीम टी20 सीरीज के लिए हरारे पहुंची

खाली पेट मोरिंगा की पत्तियां चबाने से सेहत को मिलते हैं जबरदस्त फायदे, शुगर लेवल होगा कंट्रोल

राज्यसभा में प्रधानमंत्री के भाषण के बीच विपक्ष का वॉकआउट, मोदी बोले- झूठ फैलाने वालों में सच सुनने की ताकत नहीं