सिंगापुर में पुलिस अधिकारियों और चिकित्सक से अभद्रता के मामले में भारतीय मूल के व्यक्ति पर जुर्माना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 19, 2024

सिंगापुर के एक अस्पताल में उपचाराधीन भारतीय मूल के व्यक्ति पर एक सुरक्षा अधिकारी, पुलिस अधिकारियों और उसका उपचार कर रहे चिकित्सक के साथ अभद्रता करने के आरोप में सात हजार सिंगापुर डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ की खबर के अनुसार, मोहनराजन मोहन (30) ने बुधवार को उत्पीड़न से संरक्षण अधिनियम के तहत दो आरोपों में दोष स्वीकार कर लिया। राज्य अभियोजन अधिकारी ए. मजीद यूसुफ ने बताया कि 14 अप्रैल को मोहनराजन को बेहोशी की हालत में ‘टैन टॉक सेंग’ अस्पताल ले जाया गया था।

अस्पताल के दुर्घटना एवं आपातकालीन विभाग में चिकित्सकों के जांच करते समय उसे होश आ गया। अभियोजक ने कहा कि मोहनराजन नशे में था। उसने अस्पताल से छुट्टी देने पर जोर दिया और चिकित्सक तथा स्वास्थ्य कर्मियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

इस दौरान उसे शांत कराने पहुंचे एक सहायक पुलिस अधिकारी से भी मोहनराजन ने अभद्र का प्रयोग किया। आपातकालीन विभाग से बाहर ले जाते समय भी वह सहायक पुलिस अधिकारी पर चिल्लाता रहा। अस्पताल के बाहर भी उसने पुलिस कर्मियों से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ की खबर के अनुसार, अपने बचाव में मोहनराजन ने कहा कि अपराध के समय वह तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे थे और तनावग्रस्त थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने जो किया उसके लिए मुझे बहुत पछतावा है और मैं इन अपराधों को दोहराना नहीं चाहता....।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी