IND vs NZ: पुणे टेस्ट खेलेंगे या नहीं ऋषभ पंत, कोच रेयान ने दिया फिटनेस पर अपडेट

By Kusum | Oct 22, 2024

टीम इंडिया के असिस्टेंट कोच रेयान टेन डोएशे ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है। रेयान को उम्मीद है कि पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलेंगे और विकेटकीपिंग भी करेंगे। पंत को पहले टेस्ट में घुटने में चोट लगी थी। फिलहाल भारत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे है, भारत को मेहमान टीम ने बेंगलुरु टेस्ट में 8 विकेट से हराया था। 

 

रेयान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ऋषभ पंत काफी अच्छा है। घुटने की वजह से थोड़ा असहज लग रहा था लेकिन अब ठीक है। उम्मीद है कि वह पुणे टेस्टे विकेटकीपिंग करेगा। बता दें कि, पंत बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन विकेटकीपिंग करते समय चोटिल हुए थे। रविंद्र जडेजा की गेंद उनके ऑपरेशन वाले घुटने पर लगी, जिसके बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने फिर मैच के दौरान अधिकतर हिस्से में विकेटकीपिंग नहीं की। 


हालांकि, 27 वर्षीय पंत बेंगलुरु में चौथे दिन बल्लेबाजी के लिए उतरे और शानदार पारी खेली। उन्होंने 105 गेंदों में 9 चौकों और 5 छक्कों की बदौलत 99 रन बनाए। उन्होंने सरफराज खान के साथ चौथे विकेट के लिए 177 रनों की दमदार साझेदारी की। असिस्टेंट कोच ने बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर भी अपडेट दिया, जो पहले टेस्ट में गर्दन में जकड़न के कारण नहीं खेले। रेयान ने कहा कि गिल भी पुणे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

 

प्रमुख खबरें

Realme GT7 Pro इस नवंबर में हो रहा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज Warner भारत के खिलाफ खेलने के लिए संन्यास से वापसी करने को तैयार

फिटनेस और ताकत को बेहतर करने के लिए कराटे का सहारा ले रही हैं गोल्फर दीक्षा डागर

Vivo जल्द लॉन्च करेगा 6500mAh बैटरी, जानें फोन के स्पेशल फीचर्स और कीतम