Realme GT7 Pro इस नवंबर में हो रहा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

By Kusum | Oct 22, 2024

realme GT7 Pro स्मार्टफोन के भारत में लॉन्चिंग का ऐला हो गया है। ये फोन अगले महीलने नवंबर में लॉन्च किया जाएगा। जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। फोन को क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट के साथ भारत में पेश किया जाएगा। फोन को अमेजन और सेलेक्टेड ऑफलाइन रिटेल स्टोर से बेचा जाएगा। हालांकि, फोन को नवंबर में किस डेट को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा नहीं हुआ है। 


realme GT7 Pro को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। ऐसे में इंडियन वेरिएंट में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। इसकी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स चाइनीज वेरिएंट की तरह होंगे। रियलमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की टक्कर भारत में OnePlus, Oppo, Samsung, Vivo और Xiaomi के प्रीमियम स्मार्टफोन से होगी। फोन में हाई परफॉर्मेंस वाला स्नैपड्रैगन 8 एलीट प्रोसेसर दिया जाएगा। 


वहीं लीक रिपोर्ट के अनुसार, फोन का An TuTu बेंचमार्क स्कोर 3,025,991 होगा। कंपनी का दावा है कि फोन की परफॉर्मेंस ऐपल के लेटेस्ट चिपसेट A18 से ज्यादा पावरफुल है। इसमें सैमसंग का क्वाड माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही फोन इन डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के ससाथ आएगा। फोन की थिकनेस करीब 9 मिमी होगी। फोन को धूल और पानी से बचाव के लिए IP69 रेटिंग दी गई है। साथ ही फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 6500mAh की बैटरी दी जाएगी। बता दें कि ये Realme का सबसे दमदार बैटरी बैकअप फोन होगा, जिसे मिनटों में चार्ज किया जा सकेगा। 


वहीं इस फोन की कीमत 55 हजार रुपये से 60 हजार रुपये के बीच है। हालांकि, भारत में फोन को अलग कीमत में पेश किया जा सकता है। फोन की कीमत का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।


प्रमुख खबरें

Realme GT7 Pro इस नवंबर में हो रहा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज Warner भारत के खिलाफ खेलने के लिए संन्यास से वापसी करने को तैयार

फिटनेस और ताकत को बेहतर करने के लिए कराटे का सहारा ले रही हैं गोल्फर दीक्षा डागर

Vivo जल्द लॉन्च करेगा 6500mAh बैटरी, जानें फोन के स्पेशल फीचर्स और कीतम