टीम इंडिया से प्रभावित हुआ पाकिस्तान का ये दिग्गज, PAK Team पर साधा निशाना

By Kusum | Oct 07, 2024

भारतीय टीम ने रविवार को बांग्लादेश को पहले टी20 मैच में सात विकेट से परास्त किया। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। भारत की इस जीत से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने भारत की जीत को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ताना मारा है। 


बता दें कि, इससे पहले बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी। इसके बाद भारत ने पहले बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में हराया और अब टी20 सीरीज में भी उसके खिलाफ जीत से शुरूआत की है। बासित अली ने कहा है कि, उन्हें नहीं लग रहा है कि ये वही बांग्लादेश टीम है जो पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही थी। 


बासित अली ने कहा कि, क्या ये वही बांग्लादेशी टी है जिसने पाकिस्तान को 2-0 से हराया था। आप भारत के खिलाफ टेस्ट में उन्हें देखिए। वह पहला टेस्ट मैच हारे और दूसरा मैच लगभग दो दिन में ही हार गए। बारिश भी उन्हें बचा नहीं सकी। भारत ने चेन्नई टेस्ट 280 रन और दूसरा टेस्ट सात विकेट से जीता था। 

 

बासित अली ने आगे कहा कि, भारत ने क्रिकेट को अपने वर्चस्व से बदला है, बांग्लादेश उनके लिए कड़ी चुनौती नहीं है। बासित ने ये भी कहा कि, बड़े नामों की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करती है। 

प्रमुख खबरें

Dipa Karmakar Retirement: भारत की स्टार जिमनास्ट दीपा कर्माकर ने लिया संन्यास, ओलंपिक में नहीं जीत पाई थीं पदक

अकोला की रिसोड सीट से निर्दलीय उम्मीदवार Anantrao Vitthalrao से कांग्रेस को मिली थी कड़ी टक्कर

Bollywood Wrap Up | पाकिस्तानी हीरो की बांहों में हिंदुस्तानी हीरोइन, Shehnaaz Gill और Rajkumar Rao की केमिस्ट्री आग लगाने वाली केमिस्ट्री ,

Samsung Galaxy A16 5G हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा, एमोलेड डिस्प्ले जैसे बेहतरीन फीचर्स