IND vs BAN: ऋषभ पंत ने बांग्लादेश की फील्डिंग की सेट, लोगों को याद आए एमएस धोनी- Vedio

By Kusum | Sep 21, 2024

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट खेला जा रहा है। शनिवार को मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत और शुभमन गिल के बीच बेहतरीन पार्टनरशिप देखने को मिली। वहीं इसी दौरान ऋषभ पंत का ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है। दरअसल, तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते नजर आए। पंत की आवाज स्टम्प माइक पर रिकॉर्ड हो गई। वो गेंदबाज को फील्डर कहां लगाना है ये बताते हुए दिखे। ये वीडियो देखकर फैंस को एमएस धोनी की याद आ गई, उन्होंने भी एक बार बांग्लादेश के खिलाफ ऐसा ही कुछ किया था। 

बता दें कि, पंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वे ये कह रहे हैं कि भाई एक फील्डर इधर मिडविकेट पर आएगा। दिलचस्प बात ये है कि बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने पंत की सलाह पर मिडविकेट पर फील्डर भी लगा दिया। पंत के इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। 

वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में एमएस धोनी ने भी इस टीम की फील्डिंग सेट की थी। पंत ने चेन्नई टेस्ट से ही रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की है। उन्होंने दूसरी पारी में अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। पंत ने 638 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में फिफ्टी जड़ी है। उन्होंने 88 गेंद में अपने पचास रन पूरे किए।  

प्रमुख खबरें

हरियाणा के सोनीपत में चुनाव से पहले 50 लाख रुपये नकद बरामद

IND vs BAN 1st Test Day3: बांग्लादेश के सामने 515 रन का लक्ष्य, भारत को जीत के लिए 6 और विकेट की दरकार

Deloitte ने EY घटना के बाद कार्रवाई की, Work Culture से निपटने के लिए नई समिति गठित हुई

‘एक देश, एक चुनाव’का विचार खतरनाक : कमल हासन