बंगाल में एक और कांड! हुगली में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया, बच्ची बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिली

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में 15 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया और उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। शुक्रवार रात को हुई यह घटना कोलकाता में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या को लेकर मचे हंगामे के बीच हुई है। नाबालिग लड़की हुगली जिले के हरिपाल में बेहोशी की हालत में फटे कपड़ों के साथ मिली। लड़की ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी उसे कथित तौर पर एक कार में उठा लिया गया।


लड़की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी मेडिकल जांच की गई है। पश्चिम बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसने जांच शुरू कर दी है। बंगाल पुलिस ने ट्वीट किया, "मेडिको लीगल राय सहित अब तक की जांच से पता चला है कि इस स्तर पर कोई संदिग्ध नहीं है।"


इसमें आगे कहा गया, "लड़की और उसके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध है। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।" भाजपा ने आरोप लगाया कि पुलिस घटना को छिपाने की कोशिश कर रही है, अस्पताल की घेराबंदी कर दी गई है और मीडिया को वहां जाने से रोक दिया गया है।

 

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "ममता बनर्जी की पुलिस ने अस्पताल की घेराबंदी कर दी है, मीडिया को वहां जाने नहीं दिया जा रहा है और स्थानीय टीएमसी नेता यह सुनिश्चित करने के लिए इधर-उधर घूम रहे हैं कि घटना की खबर न आए।" पश्चिम बंगाल को महिलाओं के लिए सबसे "असुरक्षित स्थान" बताते हुए मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की।

 

मालवीय ने ट्वीट किया, "ममता बनर्जी विफल हो गई हैं। उन्हें तुरंत पद छोड़ देना चाहिए। बहुत हो गया। उन्होंने बलात्कार और पॉक्सो मामलों को निपटाने के लिए फास्ट-ट्रैक कोर्ट भी नहीं बनाए हैं।" यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मरने से इनकार कर दिया है। डॉक्टर का अर्धनग्न शव 9 अगस्त को अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था।


कोलकाता पुलिस के एक नागरिक स्वयंसेवक 33 वर्षीय संजय रॉय को एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया। सीबीआई मामले की जांच कर रही है।



प्रमुख खबरें

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग

जनवरी 2025 में लॉन्च मारुति सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक SUV, 500 km से ज्यादा मिलेगा रेंज!