ATM में नकदी डालने वाले नोटों से भरा बॉक्स बाहर छोड़कर चले गये

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 27, 2017

वडोदरा। एक सरकारी बैंक के एटीएम के बाहर यहां बक्से में 24.68 लाख रूपये नकद मिलने से हड़कंप मच गया। इतनी मात्रा में एटीएम के बाहर नकदी मिलने से पुलिस भी फौरन हरकत में आ गई। बाद में जांच में पता चला कि एटीएम में कैश डालने वाली एजेंसी का कर्मचारी यहां बक्सा भूल गया था। सहायक पुलिस आयुक्त वाईआर गामित ने बताया कि शनिवार की देर रात जब एक छात्र यहां वाघोडिया रोड पर जावेर नगर के पास बैंक की शाखा के पास एटीएम से पैसे निकालने गया तो उसने ये बक्सा देखा। बक्से में 2000 और पांच सौ के नोटों के बंडल थे।

 

उन्होंने कहा कि ये बक्सा यहां संभवत: 23 फरवरी से ही पड़ा था जब एटीएम के कैश डालने वाली कंपनी के कर्मचारी इसे एटीएम के बाहर ही भूल गए थे। छात्र ने इस बक्से को खोला तो वह आश्चर्यचकित रह गया। उसे इसमें करंसी नोट के बंडल मिले। इसे लूट की घटना मानते हुए उसने रविवार तड़के पुलिस को इसकी सूचना दी। गामित उस वक्त पुलिस निरीक्षक जेवी अमीन के साथ इलाके में रात की गश्त पर थे। वो फौरन मौके पर पहुंचे।

 

इसके बाद पुलिस ने मौके पर बैंक के शाखा प्रबंधक और कैश डालने वाली एजेंसी के अधिकारियों को बुलाया। यह सुनिश्चित करने के बाद कि कैश के बंडलों के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुई है, ये रकम शाखा प्रबंधक को सौंप दी गई। गामित ने कहा, ‘‘हम सीसीटीवी फुटेज भी देखेंगे। ये हैरान करने वाली बात है कि एटीएम के बाहर तीन चार दिन तक पड़े रहे इस बक्से पर किसी की नजर नहीं गई

प्रमुख खबरें

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?

न्यायालय ने Byjus के खिलाफ दिवाला कार्यवाही रोकने वाले एनसीएलएटी के आदेश को किया खारिज