Imran Khan की पत्नी बुशरा को जान का खतरा! जेल में बीमार पड़ने के बाद बहन ने किया दावा

By अभिनय आकाश | Feb 16, 2024

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले एक वकील ने जेल अधिकारियों पर उनके भोजन के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, जिसके कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। बुशरा बीबी वर्तमान में अपने बानीगाला निवास में कैद हैं, जिसे तोशाखाना मामले में उनके और इमरान खान की सजा और सजा के बाद उप-जेल के रूप में नामित किया गया है। घटना छह दिन पहले की है। बुशरा बीबी के वकील और प्रवक्ता मशाल यूसुफजई ने आरोप लगाया है कि पूर्व प्रथम महिला को असामान्य मसालेदार भोजन खाने के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हुईं।

इसे भी पढ़ें: Vishwakhabram: Imran Khan ने जेल में रहने के बावजूद कैसे कर दिया Army Chief Asim Munir का जीना मुश्किल?

यूसुफजई ने एक बयान में कहा कि बुशरा बीबी ने उन्हें बताया कि जेल अधिकारियों ने जानबूझकर भोजन में एक अम्लीय रासायनिक पदार्थ मिलाया था। यूसुफजई ने कहा कि उस भोजन को खाने के बाद उसके मुंह और गले में छाले हो गए हैं और तब से वह बहुत अस्वस्थ है। उन्होंने आगे कहा कि वह देश को इस दुर्भावनापूर्ण कृत्य और इससे होने वाले नुकसान के बारे में बताना चाहती हैं। इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने एक्स पर एक पोस्ट में फासीवादी शासन पर इमरान खान की पत्नी पर दुर्भावनापूर्ण हमला करने और उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता देने से इनकार करने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: Pakistan Election: अमेरिका के कंधे पर सिर रखकर रोने लगे इमरान, गिड़गिड़ाते हुए कर दी ये अपील

पोस्ट में आगे कहा गया कि कोई गलती न करें, इन जघन्य कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। पाकिस्तान मजबूत है। इमरान खान मजबूत हैं। पार्टी ने मामले की तात्कालिकता पर जोर देते हुए उच्च न्यायालयों से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार