'अपनी बैंड नहीं बजवानी तो दूर रहे...' Diljit Dosanjh के Dil-Luminati Tour 2024 को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की चेतावनी

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2024

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर 2024 फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। कभी कॉन्सर्ट की महंगी टिकट को लेकर तो कभी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर। दिलजीत दोसांझ अपने ताजा कॉन्सर्ट के कारण छाए हुए हैं। उनकी दीवानगी लोगों के बीच ऐसी दिख रही है कि उनकी 25-30 हजार के टिकट एक मिनट के अंदर ही सॉल्ड आउट हो गये। कॉन्सर्ट की टिकट की होड़ के बीच दिल्ली पुलिस ने संभावित ऑनलाइन टिकट घोटालों के बारे में चेतावनी जारी की है। लोकप्रिय गायक और अभिनेता का दिल-लुमिनाती टूर 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू होने वाला है। इस पूरे टूर के दौरान दिलजीत दोसांझ  10 प्रमुख भारतीय शहरों में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। ऐसे में टिकटों की कालाबाजारी भी शुरू हो गयी है। बहती गंगा में कुछ घोटालेबाजों ने भी हाथ थोने के लिए स्कैम करने लगे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: लाल दुल्हन का जोड़ा, नाक में नथ और कुंदन के गहने... कैंसर से जूझ रही Hina Khan किसके रचा ली शादी? एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की क्या है सच्चाई?


दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की फर्जी बिक्री के बारे में दिल्ली पुलिस द्वारा क्रिएटिव तरीके से दोसांझ के स्टाइल में ही चेतावनी जारी की है। दिल्ली पुलिस ने लिखा- पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे पुसे देकर अपना बैंड ना बजाना लेना।”  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, दिल्ली पुलिस ने दोसांझ के GOAT एल्बम के हिट गाने ओह पैसे पुसे बारे बिल्लो सोचे दुनिया का इस्तेमाल करते हुए एक मजाकिया कैप्शन लिखा।

 

इसे भी पढ़ें: 'न स्टेज पर कभी न्यूडनेस, न ही लिया किसी गंदगी का सहारा', दुनिया की सबसे मशहूर सिंगर Taylor Swift को पहली बार लोगों ने किया ट्रोल, जानें क्यों?


दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रिएटिव चेतावनी को फिर से पोस्ट किया, दिल्ली पुलिस के हैंडल को टैग किया और अधिकारियों के प्रति सम्मान जताने के लिए मुट्ठी वाली इमोजी पोस्ट की। यह कॉन्सर्ट दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती टूर 2024 का हिस्सा है। टिकटें मिनटों में बिक गईं, जिससे कई प्रशंसक वेबसाइट क्रैश होने से पहले सीट सुरक्षित करने के लिए संघर्ष करते रहे। सोशल मीडिया पर निराशा भरे पोस्ट की बाढ़ आ गई, लेकिन उत्साह अभी भी चरम पर है। दिलजीत 26 अक्टूबर को दिल्ली में शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक परफॉर्म करने वाले हैं, जो एक अविस्मरणीय रात का वादा करता है। दिल्ली के बाद, वह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में परफॉर्म करेंगे। इसका समापन 29 दिसंबर को गुवाहाटी में एक शो के साथ होगा।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी