आकाशदीप ने की रोहित शर्मा की तारीफ, कहा- उनके जैसा कप्तान नहीं देखा

By Kusum | Sep 24, 2024

टीम इंडिया के पेसर आकाश दीप ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। वहीं अब उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा की दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि जब नो बॉल पर उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्राउली का विकेट लिया तो इससे रोहित शर्मा नाराज नहीं थे। आकाश ने बताया कि रोहित ने ही उनको शांत रहने के लिए कहा था और बोले थे कि कोई नहीं, ऐसा होता रहता है। आकाश दीप ने ये भी कहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलना किस्मत की बात है और उन्होंने रोहित जैसा कप्तान कभी नहीं देखा। 

आकाश दीप ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे डेब्यू मैच में नो बॉल पर उनको विकेट मिला, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ नहीं कहा। आकाश ने बताया कि, मैं हमेशा कहता हूं कि रोहित भैया के नेतृत्व में खेलना सौभाग्य और किस्मत की बात है। मैं उनके नेतृत्व में खेलने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। वह एक अलग तरह के कप्तान हैं, मैंने उनके जैसा कप्तान कभी नहीं देखा। वह सबसे अच्छे कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में मैंने खेला है। वह एक शांत और धैर्य रखने वाले व्यक्ति हैं। 

भारतीय पेसर ने आगे कहा कि, वह हर खिलाड़ी के लिए चीजों को इतना सरल और आसान रखते हैं, ना कि केवल मेरे लिए। आप ये देखकर हैरान रह जाएंगे कि रोहित के कद का खिलाड़ी एक युवा खिलाड़ी के साथ दोस्त और भाई की तरह पेश आता है।

प्रमुख खबरें

इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए पाकिस्तान के कप्तान बने रह सकते हैं Shan Masood

प्रधानमंत्री आवास: अंत्योदय की उपज

नवरात्रि में दिखना है जरा हटके तो इन ब्लाउज को वियर करें, सबकी निगाहें आप पर होंगी

न्यूयॉर्क में भारतीय मीडिया के सवालों से बचकर भागे यूनुस, वायरल हो गया वीडियो