आम आदमी पार्टी की नेता पर पति ने चलाई, दिवाली के मौके पर हुई जमकर फायरिंग

By रितिका कमठान | Nov 13, 2023

पूरा देश जब दिवाली के जश्न में डूबा हुआ था तब आम आदमी पार्टी की एक नेता पर उनके ही पति ने जमकर गोलियां बरसा दी। रविवार 12 नवंबर को ग्वालियर में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता रुचि गुप्ता के पति ने उन पर गोलियां चलाई है। इस गोलीबारी में दो लोगों की घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना शहर के सिटी सेंटर इलाके में स्थित फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर रिवाइटल मंत्रा में हुई है।

 

जानकारी के मुताबिक गोलाबारी में रुचि गुप्ता के केंद्र पर काम करने वाले दो कर्मचारी के पैरों में गोली लगी है। दोनों ही घायलों का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। घायल कर्मचारी निखिल शर्मा ने इस घटना के बाद पुलिस में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। इस मामले में विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करती है।

 

घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं आरोपी संदीप ठाकुर गोलियां चलाने के बाद घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात पर मतभेद चल रहा था जिसके बीच में आरोपी घटनास्थल पर पहुंचा और उसने गोलियां चला दी। अब तक यह सामने नहीं आया है कि उनके पति ने गोलियां रुचि को करने के लिए ही चलाई थी या किसी और को टारगेट किया गया था।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी