Fighter के लिए Hrithik Roshan का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, पांच हफ्ते में बनाई ऐसी शानदार बॉडी, देखें तस्वीरें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2023

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने मंगलवार को छुट्टियों के बाद से फिल्म की शूटिंग के बाद तक का अपना बॉडी ट्रांसफोर्मेशन साझा किया और कहा कि इसमें पांच सप्ताह का कठोर प्रशिक्षण लगा, जिसके लिए उन्होंने समारोह में जाने और दोस्तों से मिलने जैसी चीजों को न कहने के लिए मजबूर होना पड़ा। 49 वर्षीय ऋतिक फिलहाल अपनी आगामी एक्शन फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशन की कमान पठान का सफल निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद के हाथों में है।

 

इसे भी पढ़ें: जब डॉक्टर से बेटे का जेंडर दोबारा चेक करने की Shefali Shah ने की थी अपील, Kaun Banega Crorepati 15 पर अभिनेत्री ने शेयर किया मजेदार किस्सा


ऋतिक ने फिल्म से पहले और उसके बाद की तस्वीरों को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर बताया, पांच सप्ताह। शुरुआत से अंत। छुट्टियों के बाद से शूटिंग के बाद तक। मिशन पूरा हुआ। घुटनों, पीठ, एड़ियों, कंधों, रीढ़ और दिमाग का धन्यवाद। आप सभी ने अच्छा काम किया। मैं आप सभी से प्यार करता हूं। अब आराम का वक्त है और बेहतर संतुलन तलाशने की शुरुआत की जाए। ऋतिक ने कहा, सबसे मुश्किल चीज, दूसरी जरूरी चीजों, प्रियजनों, दोस्तों, समारोह, स्कूल की पीटीएम को न कहना और काम के घंटों को बढ़ाना। दूसरी सबसे मुश्किल चीज रात को नौ बजे तक सोना। ऋतिक ने लगातार समर्थन देने के लिए अपनी सहयोगी अभिनेत्री-गायक सबा आजाद के साथ-साथ अपने प्रशिक्षक और टीम का भी धन्यवाद दिया।


प्रमुख खबरें

राजा कृष्णमूर्ति ने मिशिगन में कमला हैरिस के पक्ष में चुनाव प्रचार किया

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक