Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में परफॉर्म करने भारत पहुंचे हॉलीवुड स्टार Justin Bieber

By एकता | Jul 04, 2024

ग्लोबल सेंसेशन जस्टिन बीबर पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी सामने आ गए हैं। हालाँकि, अभी तक मीडिया के कैमरों में गायक की झलक कैद नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही उनकी तस्वीरें सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें, जस्टिन शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


भारत में लैंड हुए जस्टिन बीबर

वायरल भयानी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें जस्टिन की कार को देखा गया। हालाँकि, उनकी झलक फैंस को देखने को नहीं मिली। लेकिन अब बीबर मुंबई में हैं तो जल्द ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने की उम्मीद है। पुर्तगाली पोर्टल लियोडायस की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीबर अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं, जिसके लिए अंबानी परिवार द्वारा उन्हें $10 मिलियन डॉलर यानी कि 74 करोड़ रुपयो का भुगतान किया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Prabhas को डेट कर रही है Disha Patani? PD टैटू पर अभिनेत्री के रहस्यमई जवाब ने अफवाहों को दी आग


जस्टिन बीबर के अलावा हॉलीवुड स्टार गायक एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हो सकते हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, गायकों से बात चल रही है और वह शादी में परफॉर्म करने मुंबई आ सकते हैं।


प्रमुख खबरें

अंबानी परिवार ने मनाया T20 World Cup जीतने का जश्न, अनंत-राधिका के संगीत में नजर आए वर्ल्ड चैंपियंस, देखें Video

इजरायली बंधकों को आजाद करेगा हमास? अमेरिका प्रस्ताव को स्वीकारा

Bajaj Freedom 125: बजाज ने लॉन्च की दुनिया की पहली CNG बाइक, कीमत 95000 रुपये से शुरू, 330 km की रेंज

China के शेडोंग प्रांत में बवंडर के कारण हवा में उड़ा मलबा, 5 की मौत