हरियाणा सरकार ने 13 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 17, 2023

हरियाणा सरकार ने बृहस्पतिवार को तत्काल प्रभाव से भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 13 अधिकारियों का तबादला कर दिया। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गई। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अजय सिंघल को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), रेलवे और कमांडो, पंचकुला नियुक्त किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि एडीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) ममता सिंह को एडीजीपी, राज्य अपराध शाखा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। हरियाणा राज्य प्रवर्तन ब्यूरो के एडीजीपी एएस चावला को निदेशक, सतर्कता और सुरक्षा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि एडीजीपी चारू बाली को एडीजीपी, भर्ती प्रशिक्षण केंद्र (आरटीसी), भोंडसी के पद पर तैनात किया गया है।

एच एस दून को महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) एवं आईजी यातायात, करनाल का कार्यभार सौंपा गया है। आदेश के अनुसार, हरियाणा सशस्त्र पुलिस, मधुबन के आईजी कुलविंदर सिंह को आईजी, राज्य अपराध शाखा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) वाई पूरन कुमार को आईजी, दूरसंचार के पद पर तैनात किया गया है, जबकि संगीता कालिया को पुलिस अधीक्षक, आरटीसी, भोंडसी के पद पर तैनात किया गया है। जिन अन्य आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें आर के मीना, मोहित हांडा, मेधा भूषण, कुलदीप सिंह और विनोद कुमार शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार