हार्दिक पंड्या के टेस्ट क्रिकेट खेलने पर पार्थिव पटेल ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

By Kusum | Sep 28, 2024

इन दिनों हार्दिक पंड्या को लेकर कहा जा रहा है कि, वह नवंबर में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल का मानना है कि हार्दिक पंड्या टेस्ट क्रिकेट में कभी वापसी नहीं कर पाएंगे। हालांकि, उन्होंने इसके पीछे के कारण का भी खुलासा किया है। हाल ही में हार्दिक पंड्या को नेट्स में लाल गेंद से अभ्यास करते देखा गया और उसके बाद कयास लगाने लगे कि उनकी टेस्ट क्रिकेट में वापसी हो सकती है। 


हार्दिक पंड्या पीठ में सर्जरी के बाद से खुद को सिर्फ वनडे और टी20 के लिए उपलब्ध रखा है। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी चोट लगी थी और उसके बाद उन्होंने फिर से क्रिकेट के मैदान पर कई महीनों के बाद वापसी की थी और पहले आईपीएल 2024 में हिस्सा लिया और फिर भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी खेला । 


सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाल गेंद से अभ्यास करते हुए दिखे थे। उसके बाद माना जा रहा था कि वो अगले रणजी सीजन में खेलते हुए दिख सकते हैं। हार्दिक ने साल 2018 में बड़ोदा के खिलाफ आखिरी फर्स्ट क्लास मैच खेला था। अब पार्थिव पटेल ने उन अफवाहों पर विराम लगाने का काम किया है जिसमें कहा जा रहा था कि वो लाल गेंद के क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। पार्थिव पटेल ने कहा कि पंड्या ने लाल गेंद से इस वजह से प्रैक्टिस की क्योंकि सफेद गेंद उपलब्ध नहीं थी। 

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल