हार्दिक पंड्या को पत्नी नताशा ने नहीं दी वर्ल्ड कप जीतने की बधाई, क्या रिश्ते में आ गई है दरार?

By Kusum | Jul 01, 2024

टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल का सूखा खत्म किया है। इस बड़ी जीत में हार्दिक पंड्या का बेहद अहम रोल रहा है। लेकिन इस बीच हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी के रिश्ते को लेकर एक बार भी चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। जिसके बाद इस कपल के डिवोर्स की अफवाहों ने फिर से तूल पकड़ लिया है। 


ऐतिहासिक टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाए और रो पड़े। उन्हें वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी देखा गया था, लेकिन फैंस ने अनुमान लगाया कि वह कॉल नताशा स्टेनकोविकट के साथ नहीं था। 


वहीं भारत की जीत पर नताशा ने भी किसी तरह का कोई पोस्ट शेयर नहीं किया। हालांकि, इससे पहले नताशा हमेशा हार्दिक की जीत पर पोस्ट शेयर करती थीं, फिर चाहे वो आईपीएल हो या अन्य मैच लेकिन इस बार इतनी बड़ी उपलब्धि पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। 


बता दें कि, आईपीएल 2024 के दौरान से हार्दिक पंड्या और नताशा लगातार अपने रिश्ते के कारण चर्चाओं में रहे। एक समय ऐसा भी था, जब नताशा ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से हटा दी थीं, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने वहीं तस्वीरें अपलोड कर दीं। वहीं आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को कई बार ट्रोल और हूटिंग से गुजरना पड़ा उस समय भी नताशा हार्दिक को चीयर करने के लिए स्टेडियम नहीं आई। 

प्रमुख खबरें

हरियाणा में ‘पार्किंग’ के साथ चार मंजिल वाली इमारतें बनाने की मंजूरी मिली

Modi 3.0 की शपथ के बाद से गुलजार हो रहा शेयर बाजार, PM मोदी बोले- दुनिया में पैदा हुआ उत्साह

त्वरित सुनवाई के संवैधानिक अधिकार पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया जोर, NIA को देरी के लिए लगाई फटकार

मणिपुर के हालात सुधारने की कोशिश कर रही केंद्र सरकार, राज्यसभा में बोले पीएम मोदी, कश्मीर पर भी कही बड़ी बात