Gurugram Police ने युवक की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 25, 2024

गुरुग्राम पुलिस ने 24 वर्षीय एक युवक की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि युवक का शव 21 जुलाई को बरामद हुआ था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मृतक के गांव के ही रहने वाले अजय और संजय के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी ने अपनी पत्नी के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध के संदेह में हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के सहरसा जिले के सिमरी गांव के रहने वाले सनोज के रूप में हुई है।

मृतक के भाई ने अपनी शिकायत में बताया कि सनोज करीब सात माह पहले नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आया था। सनोज ने 20 जुलाई को अपने भाई को बताया था कि कुछ लोगों ने शराब के नशे में उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की।

सनोज के भाई के अनुसार, उन्हीं लोगों ने उसके भाई की हत्या की। खेड़कीदौला थाने में इस शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। अजय को शक था कि उसकी पत्नी का सनोज के साथ विवाहेतर संबंध था।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने बताया कि साजिश के तहत दोनों आरोपियों ने सनोज के साथ मिलकर शराब पी और बाद में उन्होंने उसकी कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने शव को ऑटो रिक्शा में ले जाकर फेंक दिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से ऑटो रिक्शा बरामद कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya

Sitharaman ने मैक्सिकों की कंपनियों को स्टार्टअप,शैक्षणिक संस्थानों के साथ सहयोग के लिए किया आमंत्रित