गुजरात भाजपा ने अखिलेश से कहा- गधे वफादार होते हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 21, 2017

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री को निशाना बनाने वाले अखिलेश यादव के ‘गधा’ संबंधी टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुजरात प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि यह पश्चिमी राज्य के लोगों का अपमान है और उनके (अखिलेश) विपरीत गधे वफादार होते हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच सत्ता संघर्ष पर चुटकी लेते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि उनके विपरीत गधे वफादार होते हैं और उन्हें जानवर से सीखना चाहिए।

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने कहा, ''अखिलेश यादव की ओर से अमिताभ बच्चन से यह अपील करना कि उन्हें राज्य के गधों के लिए प्रचार नहीं करना चाहिए, इससे गुजरात के लोगों का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा, ''उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य में पराजय का सामना कर रहे हैं लेकिन इससे उन्हें गुजरात के लोगों का अपमान करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है।’’ उल्लेखनीय है कि सोमवार को अखिलेश यादव ने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे अमिताभ बच्चन से अपील करते हैं कि वे गुजरात के गधों के लिए प्रचार न करें। बच्चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर हैं।

 

भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें गुजरात में पाये जाने वाले जंगली गधे और आम गधे में फर्क पता नहीं है। वघानी ने कहा, ''बच्चन एक सुपरस्टार हैं और पूरी दुनिया में विख्यात हैं। गुजरात पर्यटन का ब्रांड एंबेसेडर बनकर उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद की है। यह गुजरात की प्रगति के प्रति अखिलेश की ईषर्या को प्रदर्शित करता है।’’ भाजपा नेता ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या वे अखिलेश की टिप्पणी का समर्थन करते हैं। कांग्रेस का सपा के साथ उत्तर प्रदेश में गठबंधन है। भाजपा प्रवक्ता हर्षद पटेल ने कहा कि गधे अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं। अखिलेश को गधे से सीखना चाहिए और पिता के प्रति वफादार होना चाहिए। उन्हें अपनी सरकार के विकास कार्यों के बारे में कुछ नहीं कहना है, इसलिए वे व्यर्थ के मुददों को उठा रहे हैं। युवा भाजपा नेता अमित ठक्कर ने कहा कि अखिलेश गुजरात के गधों और आम गधों में फर्क नहीं जानते हैं।

 

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?