ग्रेटर नोएडा: कार में आग लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत, परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 23, 2024

 ग्रेटर नोएडा में संदिग्ध हालात में एक कार में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दादरी पुलिस थाना क्षेत्र में कोट पुल के पास मंगलवार रात करीब 11 बजे यह घटना हुई और मृतक की पहचान गाजियाबाद के निवासी संजय यादव के रूप में हुई है जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था।

पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार स्थानीय थाना पुलिस को सूचना मिली कि जीटी रोड से 100 मीटर दूर जंगल में एक ‘फॉर्च्यूनर’ कार में आग लग गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

उन्होंने कहा, ‘‘आग बुझने के बाद कार से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। जांच की जा रही है कि यह हादसा था या हत्या।’’ पुलिस प्रवक्ता ने बताया, ‘‘मृतक के परिजनों से संपर्क होने के बाद उन्होंने पुलिस को कुछ अहम जानकारी दी।’’

उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।’’ उन्होंने हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की है।

प्रमुख खबरें

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?

न्यायालय ने Byjus के खिलाफ दिवाला कार्यवाही रोकने वाले एनसीएलएटी के आदेश को किया खारिज