Goa CM Pramod Sawant ने PM Modi से मुलाकात की, ‘विकसित गोवा‘ के निर्माण के लिए मार्गदर्शन मांगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 24, 2024

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और केंद्र की महत्वाकांक्षी ‘विकसित भारत 2047’ योजना के तहत ‘विकसित गोवा’ के निर्माण के लिए उनसे मार्गदर्शन मांगा। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि सावंत ने मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और उनके सफल कार्यकाल की कामना की। 


बयान में कहा गया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि बातचीत के दौरान उन्होंने विकसित भारत 2047 की महत्वाकांक्षी दृष्टि के तहत विकसित गोवा के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी से मार्गदर्शन और समर्थन मांगा। बयान में कहा गया है कि सावंत ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की और उन्हें उत्तरी गोवा के मोपा में मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 66 से जोड़ने वाली छह लेन की संपर्क सड़क का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Karnataka : अदालत ने Prajwal Revanna को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा


मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान में बताया गया है कि गडकरी को दक्षिण गोवा में एमईएस कॉलेज जंक्शन से बोगमालो जंक्शन तक चार लेन की संपर्क सड़क की आधारशिला रखने के लिए भी आमंत्रित किया गया है। बयान में कहा गया है कि सावंत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की, जिन्होंने नौ जून को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री के रूप में शपथ ली थी। बयान में कहा गया है कि सावंत ने नड्डा को सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं दीं।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल