गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने हरियाणा में भाजपा की जीत का श्रेय "डबल इंजन सरकार" को दिया

By रितिका कमठान | Oct 09, 2024

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की तीसरी बार जीत का श्रेय पिछले 10 वर्षों में "डबल इंजन सरकार" द्वारा किए गए विकास को दिया। एक्स पर एक पोस्ट में सीएम सावंत ने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और हरियाणा के सीएम नायब सैनी को बधाई दी।

 

गोवा के सीएम ने कहा, "मैं हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और हरियाणा के सीएम नायब सैनी को बधाई देता हूं। यह हमारे कार्यकर्ताओं की जीत है और पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए विकास की जीत है। लोगों ने कहीं भी कांग्रेस को वोट नहीं दिया।"

 

सीएम सावंत ने जम्मू-कश्मीर में चुनाव के शांतिपूर्ण आयोजन पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर में जीती गई सीटों के लिए मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। जम्मू-कश्मीर में पहली बार बिना किसी हताहत के और इतनी बड़ी भागीदारी के साथ चुनाव हुए... मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं और जम्मू-कश्मीर के विजयी उम्मीदवारों का स्वागत करना चाहता हूं। यह अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद पहला चुनाव है।"

 

इससे पहले हरियाणा के सीएम सैनी ने भाजपा की जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया और उनके नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कहा, "मैं हरियाणा की 2.80 करोड़ जनता को तीसरी बार भाजपा के कामों पर मुहर लगाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। यह सब केवल प्रधानमंत्री मोदी की वजह से है। उनके नेतृत्व में हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने मुझसे बात की और अपना आशीर्वाद दिया। मुझे विश्वास था कि हरियाणा के गरीब, किसान और युवा मुझे आशीर्वाद देंगे।" 

 

दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा में पार्टी की जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का परिणाम है। "जहां दूध-दही का खाना, वैसा है अपना हरियाणा। हरियाणा के लोगों ने कमाल कर दिया है। आज नवरात्रि का छठा दिन है, मां कात्यायनी का दिन है। मां कात्यायनी हाथ में कमल लेकर शेर पर बैठी हैं। वह हम सभी को आशीर्वाद दे रही हैं। ऐसे पवित्र दिन पर हरियाणा में तीसरी बार कमल खिला है," पीएम मोदी ने कहा।

प्रमुख खबरें

खुद को किसी का बड़ा भाई नहीं समझना चाहिए, हरियाणा में कांग्रेस के पिछड़ने पर संजय राउत का बड़ा आरोप

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, यहां देखें फुल स्क्वॉड और पूरा शेड्यूल

Haryana में BJP के लिए काम कर गया बंटेंगे तो कटेंगे का दांव, विपक्ष के जातिगत जनगणना की भी निकली हवा

Jammu Kashmir में सुरक्षाबल के 2 जवान किडनैप, एक लौटे, दूसरे का शव आतंकियों ने किया छलनी