Go First Suspend Flights: गो फर्स्ट की विमानें 3 और 4 मई को नहीं भरेंगी उड़ान, एयरलाइंस के पास तेल और कैश खत्म

By अभिनय आकाश | May 02, 2023

वाडिया ग्रुप की एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट की हालत खस्ता हो गई है। एयरलाइन के पास कैश खत्म हो गया है। इस वजह से वो ऑयल मार्केटिंह कंपनियों के बकाये का भुगतान नहीं कर पा रही है। इन कंपनियों ने उसे तेल देने से इनकार कर दिया है। गो फर्स्ट के विमान तीन और चार मई को उड़ान नहीं भरेंगे। कंपनी के सीईओ कौशिक खोना ने बताया कि भारतीय बजट एयरलाइन गो फर्स्ट 3 मई और 4 मई को गंभीर फंड की कमी के कारण अस्थायी रूप से अपने उड़ान संचालन को निलंबित कर देगी। 

इसे भी पढ़ें: Hina Rabbani Khar का Secret Memo Leak, दुनिया के सामने उजागर हो गया Pakistan का America, China के साथ रिश्तों का सच

खोना के अनुसार, कंपनी ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) के समक्ष स्वैच्छिक दिवाला समाधान कार्यवाही के लिए एक आवेदन भी दायर किया है। उन्होंने कहा यह एक दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय है, लेकिन यह कंपनी के हितों की रक्षा के लिए किया जाना था। खोना ने कहा, 'एनसीएलटी द्वारा आवेदन स्वीकार किए जाने के बाद उड़ानें फिर से शुरू हो जाएंगी। वाडिया समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन ने सरकार को घटनाक्रम के बारे में सूचित कर दिया है और विमानन नियामक महानिदेशालय नागरिक उड्डयन (DGCA) को एक विस्तृत रिपोर्ट भी सौंपेगी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी