गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली Sukhdev Gogamedi की हत्या की जिम्मेदारी, BJP बोली- राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी प्राथमिकता

By अंकित सिंह | Dec 05, 2023

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। करणी सेना प्रमुख को उनके घर के अंदर गोली मारने के एक घंटे बाद, गोदारा ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से हत्या की जिम्मेदारी ली। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा फिलहाल भारत से फरार है। उनके खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भी कार्रवाई की है। 

 

इसे भी पढ़ें: Prajatantra: 2024 की राह आसान नहीं, जीत के बाद भी BJP के सामने हैं कई बड़ी चुनौतियां


रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

वीडियो में गोगामेड़ी गोली लगने से घायल होकर फर्श पर गिरता नजर आ रहा है। हमलावरों के मौके से भाग जाने के बाद करणी सेना प्रमुख को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। रोहित गोदारा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। उसने अपने पोस्ट में लिखा, 'सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरसरी, गोल्डी बराड़ भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं, यह हत्या हमने करवाई है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें।’ 


शेखावत का बयान

हालांकि बाद में गोदारा ने सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट डिलीट कर दी है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, "पिछले सरकार के समय से जिस तरह से गैंगवॉर पनपी और राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया, यह उसका ही दुष्परिणाम है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जो धमकियां मिली थी उसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन उन्हें जिस स्तर पर सुरक्षा मिलनी चाहिए थी, वह नहीं मिली... जिन लोगों ने यह किया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर सज़ा मिलनी चाहिए। हम सरकार बनने के बाद यह सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में शांति हो और सभी गैंगस्टर्स को सज़ा मिले।" उन्होंने कहा कि सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा। भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है। गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें। परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो।

 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में नेताओं की आपसी कलह विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को ले डूबी


पुलिस ने क्या कहा

जयपुर में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां चला दी। पुलिस के अनुसार गोगामेड़ी की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में चार-पांच हथियारबंद गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा,‘‘ रिपोर्ट के अनुसार चार- पांच हमलावर गोगामेड़ी के घर में घुसे और गोलियां चला दीं। गोलियां लगने से गोगामेड़ी,उनके एक गार्ड एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये।’’ जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जार्ज जोसेफ ने इस बात की पुष्टि की कि इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई। 

प्रमुख खबरें

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार

दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया

Prabhasakshi NewsRoom: Pannun की हत्या की साजिश मामले में US ने लिया Ex-RAW Official Vikash Yadav का नाम