Anand Mohan की रिहाई से निराश है दिवंगत IAS कृष्णैय्या का परिवार, पत्नी बोलीं- अब तो पीएम और राष्ट्रपति ही कुछ करें

By अंकित सिंह | Apr 27, 2023

बिहार में आनंद मोहन की रिहाई की चर्चा देशभर में है। पूर्व सांसद और बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई से दिवंगत IAS जी कृष्णैय्या का परिवार निराश है। मारे गए जिलाधिकारी जी कृष्णैया की पत्नी ने गुरुवार को राष्ट्रपति मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपिल की और साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आनंद मोहन जेल भेजने की बात कही। यह गैंगस्टर से राजनेता बने आनंद मोहन सिंह के गुरुवार सुबह बिहार की सहरसा जेल से रिहा होने के बाद आया है। बिहार सरकार द्वारा जेल नियमों में संशोधन के बाद 27 दोषियों को रिहा करने की अनुमति दी गई थी। 

 

इसे भी पढ़ें: Anand Mohan Singh | विरोध के बीच आनंद मोहन की जेल से हुई रिहाई, अपराध और बिहार की राजनीति में क्या रहा योगदान


दिवंगत गोपालगंज डीएम जी कृष्णय्या की पत्नी उमा देवी ने कहा कि मैं राष्ट्रपति और पीएम से इस मामले में हस्तक्षेप करने और सीएम नीतीश कुमार से उन्हें (आनंद मोहन) वापस जेल भेजने की अपील करती हूं। उन्होंने हत्या के दोषी को रिहा करने के बिहार सरकार के फैसले को गलत बताया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसा नहीं करना चाहिए। इस प्रकार की चीजों को प्रोत्साहित ना करें। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि अगर आनंद मोहन भविष्य में चुनाव लड़ते हैं तो उनका बहिष्कार किया जाना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar Caste Census: 40 महिलाओं का एक पति, जनगणना में खुला राज, जानें कौन है रूपचंद


उमा देवी ने कहा कि जनता आनंद मोहन की रिहाई का विरोध करेगी, उसे वापस जेल भेजने की मांग करेगी। उसे रिहा करना एक गलत निर्णय है। उन्होंने कहा कि सीएम को इस प्रकार की चीजों को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए। यदि वह (आनंद मोहन) भविष्य में चुनाव लड़ेंगे तो जनता को उसका बहिष्कार करना चाहिए। मैं उसे (आनंद मोहन) वापस जेल भेजने की अपील करती हूं। दिवंगत आईएएस अधिकारी की बेटी, पद्मा ने राज्य सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी