Prayagraj में डंपर की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 24, 2024

प्रयागराज जिले में गंगानगर के सराय ममरेज थानाक्षेत्र में सोमवार को सोरू पेट्रोल पंप के पास सोमवार को डंपर (एक प्रकार का वाहन) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

थाने के उपनिरीक्षक सौमित्र ने बताया कि सोमवार पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे सोरू पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार दो महिलाओं और दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान विकास (25), सुम्मारी (60), जनता (34), दिवाना (सात) और लक्ष्मी (आठ माह) के रूप में की गई है जो जौनपुर के मीरगंज थानाक्षेत्र के चौबी खुर्द के रहने वाले थे।

सुम्मारी एवं जनता महिलाएं थीं तथा लक्ष्मी छोटी सी बच्ची थी। सौमित्र ने बताया कि विकास मोटरसाइकिल से सुम्मारी, जनता और दो बच्चों को लेकर जा रहा था। उनके अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने की वजह से वे सभी डंपर की चपेट में आ गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उनके अनुसार शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन अस्पताल भेजा जा रहा है तथा मृतकों के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल