Ranbir Kapoor और Karan Johar के साथ अच्छे संपर्क में हैं Fawad Khan, इंटरव्यू में कहा- कोई प्यार नहीं खोया है

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2024

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने हाल ही में कई बॉलीवुड अभिनेताओं, निर्माताओं और फिल्म निर्माताओं, खासकर रणबीर कपूर और करण जौहर के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की। एक साक्षात्कार में, सुपरस्टार ने कबूल किया कि वह अभी भी उनके संपर्क में हैं और उनके बीच 'कोई प्यार नहीं खोया' है।


पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, फवाद खान ने कहा, "मैं कभी-कभी संपर्क में रहता हूं। हम टेक्स्ट मैसेज और फोन पर बात करते हैं, इसलिए मैं संपर्क में हूं। कपूर परिवार के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। करण और शकुन बत्रा के साथ भी अभी भी बहुत प्यार और सम्मान है, इसलिए दोस्ती है।"

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'किंग' में Shah Rukh Khan से भिड़ते दिखेंगे Abhishek Bachchan, महानायक Amitabh Bachchan ने की पुष्टी


फवाद खान ने आगे कहा, "कुछ निर्माता मित्र हैं जिनसे मैं अक्सर बात करता हूं। हम कहीं मिलने की योजना बनाते हैं, इसलिए हम कभी-कभी बात करते हैं, हम संपर्क में रहते हैं, और हम अभी भी बहुत सौहार्दपूर्ण और बहुत दोस्ताना हैं और हमारे बीच कोई प्यार नहीं खोया है।"


इसी इंटरव्यू के दौरान फवाद से यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने रणबीर कपूर की 'एनिमल' देखी है। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने कहा, "मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है, लेकिन मैं इसे देखना चाहता हूँ। यह अब नेटफ्लिक्स पर है, लेकिन मुझे इसे देखने का मौका नहीं मिला है। हर कोई इसे देखने की सलाह दे रहा है।"

 

इसे भी पढ़ें: सिनेमा के पुराने किस्से: जब बच्चों की तरह गुरु दत्त ने आशा पारेख से काजू का पैकेट चुराया था, पकड़े गये थे रंगे हाथ?

 

पाकिस्तानी सुपरस्टार ने सोनम कपूर की फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'कपूर एंड संस' और अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी काम किया। वह अगली बार टीवी सीरीज़ 'बरज़ख' में नज़र आएंगे, जहाँ वह अपनी 'ज़िंदगी गुलज़ार है' की सह-कलाकार सनम सईद के साथ फिर से नज़र आएंगे।


प्रमुख खबरें

United Nation में भारत की परमानेंट सीट को लेकर यूक्रेन ने कर दी छोटा मुंह बड़ी बात, दुनिया के सभी देश रह गए हैरान

सैमसंग का Galaxy M05 भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा

लोगों की खातिर इस्तीफा देने को तैयार, 2 घंटे तक खाली कुर्सियों के सामने किया इंतजार, बातचीत के लिए डॉक्टरों के नहीं आने पर क्या बोलीं ममता

ग्रामीण सुरक्षा समितियों के सदस्यों को धर्म के आधार पर बांट रहे हैं अब्दुल्ला, बीजेपी बोली- वीडीजी की सेवाएं अमूल्य