फरहान अख्तर 21 फरवरी को शिबानी दांडेकर के साथ करेंगे कोर्ट मैरिज, जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

By रेनू तिवारी | Feb 04, 2022

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी पर कई हफ्तों की अटकलों के बाद, दूल्हे के पिता, गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने आखिरकार इसकी पुष्टि कर दी है। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इस खबर की पुष्टि की कि फरहान और शिबानी की 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज होगी। कोर्ट मैरिज के बाद परिवार और दोस्तों के लिए एक शानदार समारोह होगा। इस समारोह का आयोजन खंडाला वाले घक पर किया जाएगा। घर पर शामिल होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: रियलिटी शो LOCK UPP को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, जानिए कहां देखना है, प्रीमियर की तारीख, टीज़र सहित पूरी जानकारी


जावेद अख्तर ने खबरों की पुष्टि करते हुए कहा कि हाँ, शादी हो रही है। बाकी, शादी की जो तैय्यारियां हैं, जिसकी देखभाल वेडिंग प्लानर्स कर रहे हैं। उन्होंने कहा, स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर कुछ भी होस्ट नहीं कर सकते हैं। हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। यह एक बहुत ही साधारण मामला होगा। खैर अभी तक किसी को कोई निमंत्रण भी नहीं भेजे गए हैं। अख्तर ने अपनी बहू के लिए एक प्यारा सा संदेश भी छोड़ा है। उन्होंने कहा कि "वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फरहान और उसकी अच्छी दोस्ती है, जो बहुत अच्छी है।

 

इसे भी पढ़ें: World Cancer Day: सही जीवनशैली अपनाकर हम जीत सकते हैं कैंसर की जंग

इससे पहले बॉलीवुडलाइफ के हवाले से एक सूत्र ने बताया था किदो दोनों की फरवरी में कोर्ट मैरिज के बाद अप्रैल में उनकी ग्रैंड वेडिंग होगी। फरहान और शिबानी ने फरवरी में कोर्ट मैरिज के बाद अब अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग करने का फैसला किया है। इस जोड़े ने पहले महामारी और कोविड 19 और ओमीक्रोन खतरे में वृद्धि के कारण एक अंतरंग शादी का फैसला किया था। लेकिन अब चीजें नियंत्रण में हो रही हैं, युगल ने अब सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इसे भव्य तरीके से करने की सोची है। इस जोड़े ने सब्यसाची पहनना चुना है और उनकी शादी की पोशाकें बनाई जा रही हैं और वे सभी इसे बेहद अंतरंग रखना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि फरहान अख्तर और वीजे शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने वाले पहले बॉलीवुड जोड़ों में से एक होंगे।

 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान